ब्रेकिंग
बीमा कंपनियों ने की 824 करोड़ की जीएसटी चोरी साकेत कोर्ट ने शरजील इमाम को दी जमानत पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज टीम इंडिया में शामिल एमपीपीईबी व एमपीपीएससी में 5 साल से नहीं हुई भर्ती, छात्रों ने निकाली रैली दीपावली के अगले दिन रहेगा सूर्य ग्रहण, करीब एक घंटे का रहेगा समय क्या फ्लॉप फिल्मों के बाद आयुष्मान खुराना ने घटाई फीस? जबलपुर आर्डनेंस फैक्ट्री में आग से झुलसे गंभीर नंद किशोर को एयर एंबुलेंस से मुंबई ले जाने की तैयारी ITBP के SI ने की आत्महत्या, दफ्तर में फंदे पर लटकी मिली लाश बस्तर संभाग में नौ नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

राहुल का मोदी सरकार पर हमला, कहा- जब देश में नफरत का जहर फैलाया जा रहा है तो कैसा अमृत महोत्सव?

असम के दरांग में हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।  राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ”जब देश में नफ़रत का जहर फैलाया जा रहा है तो कैसा अमृत महोत्सव? अगर सबके लिए नहीं है तो कैसी आजादी?” बता दें कि गुरुवार को अवैध कब्जा हटाने गई पुलिस और स्थानीय लोगों में झड़प में दो की मौत हुई थी। घटना के बाद से इलाके में अभी भी माहौल तनावपूर्ण है।

PunjabKesari

राहुल ने पूर्वी लद्दाख गतिरोध मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला
इससे पहले राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि वह चीन से ‘डरे’ हुए हैं । राहुल ने चीन से लगी सीमा से जुड़े घटनाक्रम पर एक वीडियो क्लिप के साथ ट्वीट किया, ‘‘ श्रीमान 56 इंच चीन से डरे हुए हैं । ” वीडियो का शीर्षक ‘‘घटनाक्रम समझिये’ है जिसमें पिछले वर्ष 5 मई के बाद से पूर्वी लद्दाख में उत्पन्न भारत चीन गतिरोध पर खबरों का संकलन शामिल है । 54 सेकेंड के वीडियो में पूर्वी लद्दाख में गतिरोध से जुड़े घटनाक्रम को दर्शाया गया है। राहुल गांधी और उनकी पार्टी चीन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों की आलोचक रही है।