ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

टीकाकरण महाअभियान को लेकर प्रशासन ने निकाली जागरूकता रैली, लोगों से की वैक्सीन लगवाने की अपील

छिंदवाड़ा: जिले में टीकाकरण महाअभियान के आखिरी चरण के अंतर्गत जिला प्रशासन द्वारा विभिन्न जागरूकता गतिविधियों का संचालन किया जा रहा है। इसी कड़ी में 27 सितंबर के वैक्सीनेशन के महाअभियान के प्रचार-प्रसार के लिये 26 सितंबर को साइकल रैली का आयोजन किया गया। यह साइकल रैली सुबह पुलिस ग्राउंड छिंदवाड़ा से प्रारंभ हुई। इस साइकल रैली में कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन और पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने साइकल चलाकर जागरूकता अभियान चलाया।

जागरूकता साइकल रैली पुलिस ग्राउंड छिंदवाड़ा से यातायात थाना होते हुए कर्बला चौक, कर्बला चौक से रॉयल चौक होते हुए गणेश चौक, गणेश चौक से राम मंदिर होते हुए बड़ा इमामबाड़ा, बड़ा इमामबाड़ा से आजाद चौक होते हुए गोलगंज, गोलगंज से मेन रोड होते हुए लक्ष्मी साइकिल स्टोर के सामने से होते हुए पुराना छापाखाना, पुराना छापाखाना से राजपाल चौक होते हुए बरारीपुरा, बरारीपुरा से पोला ग्राउंड होते हुए जिला चिकित्सालय के सामने से होते हुए फव्वारा चौक, फव्वारा चौक से मानसरोवर कांपलेक्स होते हुए पुलिस ग्राउंड में समापन हुआ। कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन सभी से अपील की है कि साइकल रैली में सम्मिलित होते हुए वैक्सीनेशन के महाअभियान को सफल बनाएं। 27 सितम्बर से होने वाले वेक्सिनेशन महाअभियान का पहले डोज का यह आख़िरी अभियान है। इसलिए सभी आमजन वैक्सीन जरूर लगवाएं।

जागरूकता साइकल रैली में कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन एसपी विवेक अग्रवाल जिला पंचायत सीईओ हरेंद्र नारायण एसडीएम अतुल सिंह सहित जिला प्रशासन का तमाम अमला मौजूद रहा।