ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

मूर्ति के चारों ओर टिनशेड लगाया, दिन भर पुलिस रही तैनात

 ग्वालियर। शिवपुरी लिंक रोड स्थित चिरवाई नाके पर स्थापित सम्राट मिहिर भोज की मूर्ति को ढंकने को लेकर बीते रोज हुए उपद्रव के बाद प्रशासन ने रविवार को शिला पट्टिका को टिनशेड से कवर करा दिया। मूर्ति की सुरक्षा के लिए पुलिस के 25 जवान तैनात कर दिए। नात है। भीड़ को काबू करने के लिए इन जवानों को अश्रु गैस से लैस किया गया है। पुलिस ने गुर्जर बहुल क्षेत्रों में पेट्रोलिंग बढ़ा है और उपद्रवियों को चिन्हित करने का काम किया जा रहा है। इधर मुरैना में इस विवाद में अब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम भी जुड़ गया है। अखिलेश यादव के खिलाफ युवाअों ने रविवार को केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के अलावा मुरैना एसपी ललित शाक्यवार को आवेदन दिया है। जनसाधारण मंच ने आवेदन में लिखा है, कि अखिलेश यादव ने सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा के साथ पोस्ट करते हुए सम्राट मिहिर भोज को भिंड में गुर्जर महासभा ने राज्यपाल, सीएम को आनलाइन ज्ञापन भेजा

अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र गुर्जर ने शिला पट्टिका को ढंकने के विरोध में राज्यपाल और मुख्यमंत्री को आनलाइन ज्ञापन भेजा है। राजेंद्र गुर्जर ने बताया है कि ग्वालियर हाईकोर्ट ने कमेटी से इतिहास के तथ्यों के साथ रिपोर्ट मांगी है। प्रशासन ने शिला पट्टिका को टिन की चादर से ढंक दिया है। इससे युवाअों में आक्रोश है। उन्होंने शिला पट्टिका को खुला रखने की मांग की है। पिछले दिनों बसों में की गई तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ दर्ज किए गए केस को खत्म करने के लिए गुर्जर समाज ने एसडीओपी नरेंद्र सोलंकी को ज्ञापन दिया है। ज्ञापन के दौरान आशीष गुर्जर ने कहा कि एफआइआर निर्दाेष लोगों पर की गई है। निर्दोषों के खिलाफ खात्मा रिपोर्ट लगाई जाए। मांग पूरी नहीं होने पर पांच दिन बाद गोहद चौराहा थाना घेरने की चेतावनी दी गई है।

गुर्जर-प्रतिहार वंश का बताया और कहा, कि यह इतिहास में हमें पढ़ाया गया है, पर भाजपाइयों ने उनकी जाति की बदल दी। निंदनीय। युवाअों का आरोप है कि अखिलेश यादव ने बिना तथ्यों के यह पोस्ट की है, जो विवाद को बढ़ा सकती है। इसके साथ ही अम्बाह थाना परिसर में क्षत्रिय और गुर्जर समाज के वरिष्ठ नागरिकों को बुलाकर सद्भावना बैठक का आयोजन किया गया।

भिण्ड व मुरैना में रही शांति

– मिहिर भोज विवाद को लेकर ग्वालियर के अलावा मुरैना व भिण्ड में पिछले दिनों उपद्रव रहा। लेकिन लेकिन सोमवार को मुरैना व भिण्ड में शांति रही। किसी तरह का कोई तनाव या उपद्रव नहीं हुआ। हालांकि मुरैना में अभी भी धारा 144 लागू है।