ब्रेकिंग
भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका...

पति-पत्नी के रिश्तों की डोर मजबूत रखने के लिए रायपुर में कई जोड़ों ने दिया संदेश

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जेसीआइ के एक कार्यक्रम में कई जोड़े शामिल हुए। इस दौरान उन्‍होंने पति-पत्‍नी के बीच रिश्‍ते को हमेशा बनाए रखने और उन्‍हें मजबूत करने के लिए कई टिप्‍स आपस में साझा किए गए। जीवनभर रिश्ता बेहतर ढंग से निभाने के लिए एक-दूसरे की चिंता करना और हर पल सहयोग करना पति-पत्नी के लिए जरूरी है। दोनों ही यदि अपने-अपने ससुराल के सदस्यों को मान-सम्मान दें तो परिवार में मिठास घुलेगी और वह परिवार हमेशा सुखी रहेगा। यह संदेश अनेक पति-पत्नी ने दिया। मौका था, जेसीआई रायपुर वामा कैपिटल की ओर से आयोजित कार्यक्रम प्यार का नगमा का। इसमें 45 से अधिक जोड़ों ने प्रस्तुति दी और अपने खुशहाल जीवन को बयां किया।
कपल्स को दिए कई टास्क
वीआइपी रोड के समीप स्थित मधुबन फार्म हाउस में आयोजित कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षक राजेश अग्रवाल ने विविध तरह के प्रश्न किए और गीत, नृत्य का टास्क भी दिया गया। इसमें कपल्स ने उत्साह दिखाया। किसी ने पुरानी फिल्मों के गीतों पर नृत्य की प्रस्तुति दी तो किसी ने राधा-कृष्ण की रासलीला पर आकर्षक नृत्य किया। सभी अपने रिश्तों में मिठास, नयापन लाने और आपसी तालमेल को बढ़ाने का संकल्प लिया। यादगार स्वरूप सभी कपल्स की फोटो ली गई।
राधा-कृष्ण की रासलीला थीम
जेसीआई रायपुर वामा कैपिटल की अध्यक्ष आस्था गुप्ता ने बताया कि प्यार का नगमा कार्यक्रम लगातार 10वें साल आयोजित किया गया। कार्यक्रम में राधा कृष्ण की रासलीला नृत्य थीम पर विशेष रूप से फोकस किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में जोन 9 की जोन मंडल अध्यक्ष जेसी योगिता जायसवाल रहीं। कार्यक्रम को सफल बनाने में आंचल पंजवानी, कार्यक्रम निर्देशिका स्नेहा अग्रवाल, सचिव जेसी सदफ खान का सहयोग रहा।