ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स...

ग्वालियर में तीन साल के बेटे को फांसी पर लटकाकर सात माह की गर्भवती ने भी की खुदकुशी

ग्वालियर। यादव धर्मकांटे के पास माधवी नगर में तीन साल का बेटा व सात माह की गर्भवती महिला सोमवार की दोपहर घर में एक ही कपड़े से फांसी पर लटके मिले हैं। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को आशंका है कि मां ने पहले अपने बेटे के गले में फांसी का फंदा डाला और उसके बाद कुछ इस तरह से फांसी लगाई कि दोनों के गले एक साथ कपड़े से कस गए। पुलिस को पड़ताल के दौरान चार पेज का सुसाइड नोट मिला है। इस सुसाइड नोट से साफ है कि मृतका गृहक्लेश व पति केजुए की आदत से परेशान थी। हजीरा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मृतका के मायके पक्ष ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है।

माधवी नगर में राजकुमार प्रजापति की पत्नी प्रीति (23) व तीन साल का बच्चा कुणाल रहता है। प्रीति अभी सात माह की गर्भवती बताई गई थी। घर में दंपती के अलावा मां व जेठ जितेंद्र भी रहते हैं। राजकुमार पुट्टी का काम करता है। सोमवार को वह मजदूरी पर गया था। जेठ भी मजदूरी करने चला गया। घर में प्रीति और बच्चा था। सास को मंदिर से घर लौटकर आने पर मां-बेटे फांसी पर लटके मिले।

मायकेपक्ष ने कहा- बेटी की हत्या कर फांसी पर लटकाया

प्रीति के आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही पिता व अन्य मायके पक्ष के लोग भी वहां पहुंच गए। मायके पक्ष ने आरोप लगाया कि प्रीति को शादी के बाद से ही यह लोग परेशान करते थे। इन लोगों ने मासूम के साथ उनकी बेटी की भी हत्या कर फांसी पर लटकाया है। रक्षाबंधन पर बेटी घर आई थी। उसने जेठ, सास व पति के परेशान करने की बात बताई थी। हम लोग प्रीति को भेजने के लिए तैयार नहीं थे। इसके बाद यह लोग जबरन उसे अपने साथ ले आए।