ब्रेकिंग
भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका...

ट्विटर पर छाए हैं बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और छत्तीसगढ़ के आइपीएस आरके विंज के संवाद

रायपुर। बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और छत्तीसगढ़ वरिष्ठ आइपीएस आर के विंज का एक ट्वीट इन दिनों इंटरनेट मीडिया में खूब छाया हुआ है। क्योंकि अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए एक पोस्ट शेयर किया। इसको रीट्वीट करते हुए छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ आइपीएस आर के विंज ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया। लिखा- इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एसपी साहब खड़े, ऐसे नहीं होता है जनाब।

फोटो फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सिनेमा घरों का ओपन करने पर धन्यवाद देने के लिए अक्षय कुमार ने ट्विटर पर शेयर किया। इस फोटो में रणवीर सिंह एक टेबल पर बैठे हुए हैं, जो कि फिल्म में इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, अजय देवगन, अक्षय कुमार एसपी का किरदार निभा रहे है, जो दोनों खड़े है। साथ ही फोटो में फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी भी खड़े है। जो कि पुलिस के प्रोटोकाल के खिलाफ है, जिसको लेकर वरिष्ठ आइपीएस आ र के विज ने ट्वीट किया था।
अभिनेता अक्षय ने भी दिया जवाब…
आर के विंज के ट्वीट पर अभिनेता अक्षय ने जवाब दिया। उन्होंने लिखा जनाब ये तो बिहाइंड दल सीन्स फोटो है। हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा आन हुआ, एकदम प्रोटोकाल वापस। मुस्कुराती आंखों वाला मुस्कुराता चेहरा हमारे महान पुलिस बलों को हमेशा सलाम।

naidunia

उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पसंद आएगी। फिर आ र के विंज अपने अंदाज में लिखा उस सम्मान के लिए जो आपने पुलिस के लिए जताया, धन्यवाद। मेरी टिप्पणी हल्के फुल्के विनोद की तरह थी, मै निश्चित तौर पर फिल्म देखूंगा।