ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

दिल्ली के कारोबारी के अपहरण में शराब माफिया पर शक, मनावर से अपहरणकर्ताओं को पकड़ा

इंदौर। द्वारका (दिल्ली) के ट्रांसपोर्ट कारोबारी सिकंदर सचदेवा के अपहरण की गुत्थी सुलझ गई है। क्राइम ब्रांच और बाणगंगा थाना पुलिस ने मनावर से सखाराम नामक व्यक्ति सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सचदेवा को भी पुलिस ने मुक्त करवा लिया है। मामला शराब व्यवसाय से जुड़ा होना पाया गया है। लाखों के लेनदेन को लेकर विवाद होना भी सामने आया है।

63 वर्षीय सिकंदर सचदेवा का सोमवार शाम सांवेर रोड़ स्थित दीपमाला ढाबा से सफेद रंग की कार में आए बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। एएसपी (पूर्वी-3) शशिकांत कनकने, एएसपी (क्राइम) गुरुप्रसाद पाराशर की टीम ने मोबाइल कॉल डिटेल, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की और मंगलवार देर रात मनावर से सखाराम उर्फ सुखराम सहित तीन को पकड़कर सचदेवा को भी मुक्त करवा लिया। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला सचदेवा शराब व्यवसाय से जुड़ा हुआ था और सखाराम के भाई मुकाम से 19 लाख रुपये का लेनदेन था। दोनों में लंबे समय से इसको लेकर विवाद भी चल रहा था। सखाराम ने उसके इंदौर आने की जानकारी निकाल ली और योजनाबद्ध तरीके से उसका ढाबा से अपहरण कर लिया।

बायो डीजल के चक्कर में उलझ गई थी पुलिस

अफसरों के मुताबिक सचदेवा के साथी राजू उर्फ सुरेश आनंद की शिकायत पर अपहरण का केस दर्ज किया गया है। सचदेवा के बेटे चेतन ने पुलिस को बताया पिता बायो डीजल के सिलसिले में इंदौर आए थे। यहां कुछ लोगों को नमूने भी बताए थे। चेतन ने शराब व्यवसाय से जुड़ी बातें पुलिस को नहीं बताई। पुलिस ने अपने स्तर पर जांच की तो पता चला चेतन शराब तस्करी के आरोप में डेढ़ साल तक जेल में रहा है। इसके बाद शराब माफियाओं की ओर जांच मुड़ गई।

पुलिस ने एक दूध की दुकान के फुटेज निकाले तो पता चला सचदेवा को धार पासिंग सफेद रंग की स्कॉर्पियो से अगवा किया गया है। पुलिस ने घाटा बिल्लौद, सोनवाय, मानपुर टोल नाका के सीसीटीवी फुटेज निकाले। कार सुबह 11 बजे सोनवाय टोल नाका से इंदौर आते हुए दिखी, जबकि यही कार 5:37 बजे घाटा बिल्लौद टोल नाका से गुजरी। इससे शक पुख्ता हो गया और देर रात क्राइम ब्रांच ने आलीराजपुर, मनावर में छापे मार कार्रवाही शुरू कर दी।