ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स...

फेंसिंग में रायपुर जोन ने बालक वर्ग फायल इवेंट में मारी बाजी

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में 21वीं राज्य शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। इसके अंतर्गत बालक-बालिका 19 वर्ष के फायल, एपी और सेबर इवेंट के व्यक्तिगत मुकाबले खेले गए। इस स्पर्धा में खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया। इस लीग को कम नाक आउट पद्धति से खेल गया। वहीं बालक वर्ग के फायल इवेंट में रायपुर जोन के आर्यन सिंह ठाकुर और दुर्ग जोन के नमन झा के मध्य खेला गया है। जिसे आर्यन ने बेहतर प्रदर्शन कर एकतरफा 15-6 से मुकाबला जीतकर स्वर्ण अपने नाम किया।
इसके अलावा सेबर इवेंट में दुर्ग के दक्ष चौधरी और रायपुर के पंकज के मध्य फाइनल मुकाबला खेला गया। इसमें दक्ष ने बेहतर प्रदर्शन कर 15-9 से जीत दर्ज कर स्वर्ण पदक अपने नाम किया। वहीं एपी इवेंट में मेजबान दुर्ग के धर्मेंद्र एवं दुर्ग के ही मयंक के मध्य मुकाबला हुआ। जिसे धर्मेन्द्र ने 15-5 से जीतकर स्वर्ण और रजत अपने नाम कर लिए।
बालिका वर्ग में रायपुर जोन का बोलबाला
फायल इवेंट में रायपुर की नाजिया कुरैशी और दुर्ग की हेमा के मध्य मुकाबला हुआ। जिसे नाजिया ने 15-7 से बढ़त हासिल कर मुकाबला जीतकर स्वर्ण अपने नाम किया। इसके अलावा श्रद्धा शुक्ला रायपुर ने एपी इवेंट में अपने ही जोन की दीपाली को फाइनल मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन कर 15-7 से हारकर मैच को जीतकर स्वर्ण और रजत अपने नाम किया।सेबर इवेंट में यामिनी धीवर रायपुर एवं बस्तर की यांशी के मध्य फाइनल मुकाबला हुआ। जिसे यामिनी ने 15-8 से जीतकर स्वर्ण अपने नाम कर लिया।