ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

रायपुर में अब पेट्रोल भी 20 पैसा हुआ महंगा, डीजल में 80 पैसे की बढ़ोतरी

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में डीजल के बाद अब पेट्रोल की कीमतों में भी बढ़ोतरी शुरू हो गई है। बुधवार को राजधानी रायपुर में पेट्रोल 99.38 रुपये प्रति लीटर हो गया और डीजल 96.86 रुपये प्रति लीटर हो गई। बीते पांच दिनों में पेट्रोल 20 पैसे महंगा हुआ है और डीजल की कीमतों में 80 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। बाजार विशेषज्ञों के अनुसार अब पेट्रोल-डीजल की कीमतों में और बढ़ोतरी के ही संकेत बने हुए है। पेट्रोल -डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी की वजह से इन दिनों डीजल वाहनों की मांग भी काफी कम हो गई है। बताया जा रहा है कि बीते नौ महीनों में डीजल वाहनों की मांग करीब 40 फीसद घट गई है। कंपनियां भी इसे देखते हुए ज्यादा माइलेज व नई तकनीक वाले वाहनों पर फोकस कर रही है।
इधर सोने-चांदी हुए सस्ते
सोने-चांदी की बढ़ती कीमतों से त्योहारी सीजन में उपभोक्ताओं को राहत मिलने लगी है। मंगलवार देर रात सोना 200 रुपये सस्ता होकर 47,700 रुपये प्रति दस ग्राम (स्टैंडर्ड) और चांदी 62,300 रुपये प्रति किलो हो गई। सराफा विशेषज्ञों का कहना है कि आने वाले दिनों में इनकी कीमतों में गिरावट के ही संकेत बने हुए है। त्योहारी सीजन के पहले कीमतों में आ रही गिरावट शुभ संकेत है। उपभोक्ताओं को भी कीमतों में गिरावट का इंतजार है। अब त्योहारी सीजन के लिए उपहार योजनाएं व बनवाई में छूट शुरू हो गई है। उपभोक्ताओं द्वारा भी इन आफरों को काफी पसंद किया जाता है। इसे देखते हुए संस्थान शुरू कर रहे है।