ब्रेकिंग
Breaking News :-भाजपा ने अपने सारे विधायकों को रायपुर बुलाया :cm की रेस में सबसे आगे तीन नाम प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, वरिष्ठ भाजपा नेता राम विचार नेता... विधानसभा चुनाव:- मतदाता मौन, प्रशासन मतगणना को लेकर मुस्तैद, प्रत्याशियों की धड़कनें तेज भाटापारा में स्वीकृत 100 बिस्तर के अस्पताल को कांग्रेस सरकार ने रोक दिया,,, केंद्र सरकार शिवरतन शर्मा की मांग पर यहां 50 बिस्तर का अस्पताल स्वीकृत किय... भाटापारा विधानसभा भाजपा प्रत्याशी के पास है विकास कार्यों की लंबी सूची तो कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश सरकार के कार्यों के दम पर लड़ेगी चुनाव शिवरतन ने आज तक जो जो वादा किया सभी को पूरा किया भाजपा सरकार आते ही भाटापारा बनेगा स्वतंत्र जिला- शिवरतन शर्मा ED का गिरफ्तार एजेंट के हवाले से दावा:महादेव सट्‌टेबाजी ऐप के प्रमोटर्स ने CM बघेल को दिए 508 करोड़ रुपए बीजेपी ने 4 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी की छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के 7 प्रत्याशियों की सूची जारी, अब सभी 90 सीटों पर कांग्रेस के नाम घोषित 22 विधायकों का टिकट कटा, कसडोल से शकुंतला साहू की भी ट... भाटापारा विधानसभा में शिवरतन शर्मा से सीधा मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी इंद्र साव का होगा, सुनील, सतीश, सुशील, चेतराम को पछाड़ कर इंद्र ने अपने नाम की टि... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की 53 नामों वाली दूसरी सूची जारी हुई, 10 विधायकों का टिकट कटा, भाटापारा से इंद्र साव, बलोदा बाजार से शैलेश नितिन त्रिवेदी को मि...

रायपुर में सीएम हाउस के पास चलती हुई कार में लगी आग

रायपुर: रायपुर में सीएम हाउस के पास चलती हुई कार में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने की कोशिश करने लगी। सिविल लाइन थाना पुलिस भी घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। थाना प्रभारी सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि घटना की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। हादसे के वक्त कार में एक शख्स सवार था। उसने जैसे ही कार से घुंआ निकलता देखा वह कार से कूद गया।

घटना के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि शहीद भगत सिंह चौक से गुजरते वक्त बीएमडब्ल्यू कार में अचानक आग लग गई। कार चालक बोनट से घुंआ निकलते देखकर घबराकर कार से कूद गया। इस बीच ट्रैफिक पुलिस ने फायर ब्रिगेड को भी तुरंत सूचना दी। राहगीरों को जलती कार से दूर करने के लिए ट्रैफिक पुलिस के जवान और थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ ट्रैफिक व्यवस्था को संभाले हुए थे क्योंकि कार में ब्लास्ट होने की आशंका थी।

सूचना मिलने पर जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी वहां आग पर काबू पाती, तब तक कार पूरी तरह से खाक हो चुकी थी। कार चला रहे मैकेनिक शेख नसीम ने बताया कि गाड़ी में वह अकेला था। अचानक बोनट से धुंआ निकलते देख उसने गाड़ी को रोका, लेकिन आग तेजी से बढ़ती जा रही थी। इसके बाद गाड़ी दूर जाकर उसने अपनी जान बचायी। उसने बताया कि वह बीएमडब्ल्यू कार को पचपेड़ी नाका से लेकर कचना फाटक जा रहा था।