ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

अवैध संबंधों के चलते रायपुर में दोस्त को शराब में दिया जहर, अब पहुंचा जेल

रायपुर: राजधानी रायपुर में अवैध संबंध ने तीन जिंदगियों को बर्बाद कर दिया। आशिकी का फितूर ऐसा चढ़ा कि शादीशुदा महिला के साथ संबंध बनाने में आड़े आ रहे दोस्त को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। इसके लिए शराब में जहर डालकर उसे पिला दिया। मगर, साजिशों और धोखे पर खड़ी की जाने वाले रिश्तों की इमारतें ज्यादा नहीं टिकटी हैं। इस मामले में भी ऐसा ही हुआ और अब उस शादीशुदा महिला का आशिक जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया है।

मंदिर हसौद थाना इलाके के चंदखुरी गांव में 12 सितंबर को सुबह द्रोण कुमार सेन का शव नगपुरा जावा रोड के किनारे नाले के पास मिला था। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर दिए जाने की पुष्टि होेने के बाद घटना वाले दिन के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के साथ ही गांव के रहवासियों से पूछताछ की थी। तब पुलिस को पता चला था कि मृतक की पत्नी के साथ पुनीत धीवर नाम के शख्स का अवैध संबंध है।

हत्या के इस मामले में पुलिस के शक की सुई पुनीत धीवर पर ही घूम रही थी और जब उसके खिलाफ पुख्ता सबूत हालिस कर उससे हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की, तो उसने द्रोणकुमार की हत्या का जुर्म कबूला कर लिया। पुलिस ने बताया कि सात माह पूर्व ही इस अवैध संबंध के बारे में सबको पता चल गया था।

मगर, महिला के आशिक पुनीत ने यह बात जाहिर नहीं होने दी और सबको धोखे में रखने की कोशिश करता रहा। मामले के खुलने के बाद वह द्रोणकुमार को रास्ते से हटाने के बारे में साजिश रचता रहा। एक दिन द्रोणकुमार को विश्वास में लेकर पुनीत ने शराब पीने के लिए बुलाया और मौका पाते ही शराब के गिलास में जहर मिला दिया, जिससे द्रोण सेन की मृत्यु हो गयी।

यह बात आरोपी पुनीत ने बिसनाथ मानिकपुरी को भी बताई थी। पुलिस ने उसका बयान भी दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर लिया है और अग्रिम कार्यवाही कर रही है।