ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

अवैध संबंधों के चलते रायपुर में दोस्त को शराब में दिया जहर, अब पहुंचा जेल

रायपुर: राजधानी रायपुर में अवैध संबंध ने तीन जिंदगियों को बर्बाद कर दिया। आशिकी का फितूर ऐसा चढ़ा कि शादीशुदा महिला के साथ संबंध बनाने में आड़े आ रहे दोस्त को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। इसके लिए शराब में जहर डालकर उसे पिला दिया। मगर, साजिशों और धोखे पर खड़ी की जाने वाले रिश्तों की इमारतें ज्यादा नहीं टिकटी हैं। इस मामले में भी ऐसा ही हुआ और अब उस शादीशुदा महिला का आशिक जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया है।

मंदिर हसौद थाना इलाके के चंदखुरी गांव में 12 सितंबर को सुबह द्रोण कुमार सेन का शव नगपुरा जावा रोड के किनारे नाले के पास मिला था। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर दिए जाने की पुष्टि होेने के बाद घटना वाले दिन के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के साथ ही गांव के रहवासियों से पूछताछ की थी। तब पुलिस को पता चला था कि मृतक की पत्नी के साथ पुनीत धीवर नाम के शख्स का अवैध संबंध है।

हत्या के इस मामले में पुलिस के शक की सुई पुनीत धीवर पर ही घूम रही थी और जब उसके खिलाफ पुख्ता सबूत हालिस कर उससे हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की, तो उसने द्रोणकुमार की हत्या का जुर्म कबूला कर लिया। पुलिस ने बताया कि सात माह पूर्व ही इस अवैध संबंध के बारे में सबको पता चल गया था।

मगर, महिला के आशिक पुनीत ने यह बात जाहिर नहीं होने दी और सबको धोखे में रखने की कोशिश करता रहा। मामले के खुलने के बाद वह द्रोणकुमार को रास्ते से हटाने के बारे में साजिश रचता रहा। एक दिन द्रोणकुमार को विश्वास में लेकर पुनीत ने शराब पीने के लिए बुलाया और मौका पाते ही शराब के गिलास में जहर मिला दिया, जिससे द्रोण सेन की मृत्यु हो गयी।

यह बात आरोपी पुनीत ने बिसनाथ मानिकपुरी को भी बताई थी। पुलिस ने उसका बयान भी दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर लिया है और अग्रिम कार्यवाही कर रही है।