ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

न्यायधानी में साफ होने लगा मौसम, तापमान में परिवर्तन होने की संभावना कम

बिलासपुर। न्यायधानी में शनिवार सुबह से आसमान साफ होने लगा है। सूर्य के दर्शन हुए है वहीं बादलों के साथ लुकाछीपी भी जारी है। मौसम विभाग के मुताबिक फिलहाल तापमान में परिवर्तन की संभावना कम है। चक्रीय चक्रवात के असर से प्रदेश के कुछ जिलों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।
लालपुर स्थित मौसम वेधशाला के मौसम विज्ञानी डा.एचपी चंद्रा के मुताबिक एक कम दबाव का क्षेत्र दक्षिण-पश्चिम विहार के आसपास स्थित है’ इसके साथ ऊपरी हवा का चक्रीय चक्रवाती घेरा 7.6 किलोमीटर ऊंचाई तक विस्तारित है। आज कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने अथवा गरज चमक के साथ सीटें पड़ने की संभावना है।
प्रदेश में अधिकतम तापमान में मामूली वृद्धि संभावित है। किंतु अधिकतम तापमान में विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है। फिलहाल प्रदेश में बिलासपुर जिला सबसे गर्म है। अधिकतम तापमान 33.4 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया है। वहीं पेंड्रारोड का तापमान 31.4 डिग्री सेल्सियस है। अर्थात तापमान आज भी इसी के आसपास रहने की संभावना है। तापमान में गर्मी बढने के साथ उमस ने भी लोगों को परेशान कर रखा है।
छह अक्टूबर को मानसूस की विदाई
वैसे तों एक जून से 30 सितंबर तक मानसून का सीजन रहता है। एक अक्टूबर से पोस्ट मानसून कहलाता है। मौसम विभाग की मानें तो इस साल छह अक्टूबर को मानसून की विदाई हो सकती है। हालांकी इस साल औसत मानसून से केवल तीन फिसद कम बारिश रिकार्ड हुआ है। अगस्त के बजाए सितंबर महीना बारिश के लिहाज से बेहतर रहा। जिसके कारण किसानों को काफी हद तक राहत मिली है।