ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

क्रूज पर रेव पार्टी: शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम कंफर्म, फोन पर चैट्स खंगाल रही NCB

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को एक यात्री क्रूज जहाज पर छापा मारा और नशीले पदार्थों के इस्तेमाल के आरोप में करीब 10 लोगों को हिरासत में लिया है। मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में ड्रग्स पार्टी चल रही थी। इस क्रूज पर यात्री बनकर पहुंची एनसीबी की टीम ने मौका पाते ही ड्रग्स पार्टी का भंजाफोड़ किया और लोगों को रंगे हाथों पकड़ा। इस पार्टी में बॉलीवुड, फैशन और बिजनेस से जुड़े लोग शामिल हुए थे।

वहीं इस पार्टी में शाहरुख के बेटे आर्यन खान भी शामिल थे, NCB के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है। NCB आर्यन खान से पूछताछ कर रही है। एनसीबी ने आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और उनके चैट्स खंगाले जा रहे हैं ताकि पता चल सके कि रेव पार्टी में आर्यन की भूमिका क्या थी।

आर्यन खान ने दी सफाई
इस पूरे मामले में आर्यन ने NCB को बताया कि पार्टी में शामिल होने के लिए उसे किसी तरह का भुगतान नहीं किया गया था। आर्यन ने कहा कि वह एक गेस्ट के तौर पर पार्टी में शामिल हुआ था। आर्यन ने यह भी कहा कि ऑर्गनाइजर ने उसके नाम पर कई लोगों को इस पार्टी में बुलाया था। फिलहाल एनसीबी अधिकारी आर्यन समेत हिरासत में लिए गए अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रहे हैं। इस मामले में तीन महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है जो दिल्ली से हैं। एनसीबी अधिकारियों को इस रेव पार्टी में एमडीएमए, कोकीन, एमडी और चरस बरामद किया है।