ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

अनुकंपा नियुक्ति को लेकर आश्रितों संग मंथन

जबलपुर। मध्य प्रदेश विद्युत मंडल तकनीकी कर्मचारी संघ के द्वारा अनुकंपा आश्रितों के साथ बैठक की। जिसमें मध्य प्रदेश विद्युत मंडल तकनीकी कर्मचारी संघ के हरेंद्र श्रीवास्तव के द्वारा मध्य प्रदेश पत्र उपाधि अभियंता संघ कार्यालय सैड नंबर 13 मैं बैठक का आयोजन किया गया है। इसमें वर्ष 1998 से 2012 तक के अनुकंपा आश्रित परिवार का एक सदस्य बैठक आंमित्रत किया गया। हरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मध्य प्रदेश राज्य विद्युत मंडल की सभी उत्तर भर्ती कंपनियों के द्वारा समय-समय पर कई आदेश अनुकंपा आश्रितों के लिए निकाले गए हैं जिसकी वजह से अनुकंपा नियुक्ति पर रोक लगी है।

इस वजह से सैकड़ों की तादात में अनुकंपा आश्रित कंपनी में नियुक्ति को लेकर प्रतीक्षारत है। इस मामले को लेकर लगातार कंपनी प्रबंधन पर दवाब भी बनाया जा रहा है फिर भी उनकी तरफ से कानूनी पेंच बताकर मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है। इस रोक को हटाने के लिए अनुकंपा आश्रित के साथ बैठक में चर्चा की गई। संघ के द्वारा मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय के अधिवक्ता को भी आमंत्रित किया गया है। उन्होंने भी इस मामले में कानूनी राय सभी के समक्ष रखी। बैठक में संघ के रमेश रजक, के लोखंडे,एसके मोर्या, एसके शाक्य, मोहन दुबे, जेके कोष्टा, अजय कश्यप, राजकुमार सैनी, शशि उपाध्याय, अरुण मालवीय, इंद्रपाल, सुरेंद्र मेश्राम आदि मौजूद रहे।

कार्यकारिणी का गठन पर चर्चा: मप्र विद्युत मंडल आरक्षित वर्ग अधिकारी कर्मचारी संघ के द्वारा वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए वचुअल बैठक हुई। जिसमें संगठन के 25 वर्ष पूर्ण होने पर सिल्वर जुबली कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को आंमित्रत करने तथा नव निर्वाचित पदाधिकारियों का चयन एवं प्रांतीय कार्यकारिणी का गठन पर चर्चा हुई। बैठक में संघ के संरक्षक एमएल शाक्य भोपाल,प्रांतीय महासचिव दिनेश चौधरी,प्रांतीय अध्यक्ष व्हीएस मेहतो,गजरा मेहता,संजय भगवतकर, डीडी रामटेके आदि मौजूद रहे।