ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

श्रीनगर में स्कूल में घुसकर दो शिक्षकों की हत्या, तलाशी अभियान में जुटे जवान

श्रीनगर : श्रीनगर के डाउनटाउन इलाके में आतंकियों ने वीरवार की सुबह फिर दो नागरिकों की गोली मारकर हत्या कर दी। वेे दोनों ईदगाह हायर सेकेंडरी स्कूल के शिक्षक हैं। बताया जा रहा है कि दोनों शिक्षक स्कूल आए ही थे कि पहले से घात लगाए नकाबपोश आतंकियों ने स्कूल में घुसकर उन दोनों को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग करते हुए भाग निकले। आतंकियों ने फिर से हमले में फिस्तौल का ही इस्तेमाल किया है।

सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घर कर गहन तलाशी अभियान छेड़ रखा है। आतंकियों ने फिर से फिस्तौल अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीनगर के डाउनटाउन में ईदगाह हायर सेकेंडरी स्कूल के मारे गए शिक्षकों की पहचान श्रीनगर के ही हुजूरीबाग इलाके की स्कूल की प्रिंसिपल सतिंदर कौर और जम्मू के जानीपुर निवासी शिक्षक दीपक चंद के रूप में हुई है। इस घटना से फिर साफ हो गया है कि आतंकियों ने अब आम नागरिकों को मार कर दहशत फैलाने का काम शुरू कर दिया है। बहरहाल, वारदात के बाद इलाके में अफरातरफरी का माहौल बना हुआ है। पूरे इलाके को सुरक्षा बलों ने घेर रखा है। आतंकियों के आसपास छिपे होने की आशंका है।

Shocking news coming in again from Srinagar. Another set of targeted killings, this time of two teachers in a Govt school in Idgah area of the city. Words of condemnation are not enough for this inhuman act of terror but I pray for the souls of the deceased to rest in peace.

— Omar Abdullah (@OmarAbdullah) October 7, 2021

उधर इन दोनों हत्याओं के बाद जम्मू की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला ने ट्विट कर घटना पर शोक जताया है। महबूबा ने लिखा कि कश्मीर की बिगड़ती स्थिति को देखकर परेशान हूं, यहां अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया जा रहा है। नया कश्मीर बनाने के सरकार के दावों ने वास्तव में इसे नरक में बदल दिया है। वहीं उमर ने लिखा कि श्रीनगर से स्तब्ध कर देने वाला समाचार सामने आया है। इस बार ईदगाह के एक सरकारी स्कूल में दो शिक्षकों की हत्या। आतंक के इस अमानवीय कृत्य के लिए निंदा के पर्याप्त शब्द नहीं हैं, लेकिन मैं मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।