ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

पिता की सीट पर टिकट के लिए लड़ रहे थे दो भाई! भाजपा ने रेगांव से प्रतिमा बागरी को दे दिया टिकट

सतना: मध्य प्रदेश की रेगांव सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा ने प्रतिमा बागरी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। लंबे समय से महिला मोर्चा में एक्टिव रही प्रतिमा बागरी जिला भाजपा में महामंत्री हैं। उनके परिवार से कोई राजनीतिक बैकग्राउंड नहीं है। वे ज्यादा सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक जुगुल किशोर बागरी के पुत्र पुष्पराज बागरी और देवराज बागरी के बीच टिकट को लेकर खींचतान चल रही थी। इनमें से पुष्पराज बागरी का नाम पैनल में था लेकिन पार्टी ने नए चेहरे प्रतिमा बागरी पर भरोसा जताया और कांग्रेस की कल्पना वर्मा के मुकाबले मैदान में उतारा।

कौन है प्रतिमा बागरी…
33 वर्षीय प्रतिमा बागरी ने बीए एलएलबी किया है। वे लंबे समय से महिला मोर्चा की महामंत्री रही हैं। इन दिनों वे सतना जिला संगठन महामंत्री हैं। उनके पिता जय प्रताप बागरी व माता कमलेश बागरी दोनों एक ही कार्यकाल में पंचायत सदस्य रहे हैं।

पूर्व विधायक के बेटों में पारिवारिक कलह!
सूत्रों की माने तो रैगांव विधानसभा उपचुनाव के लिए टिकट की दावेदारी को लेकर दिवंगत विधायक जुगुलकिशोर बागरी के दोनों बेटों में टकरार चल रही थी। दरअसल जुगुलकिशोर बागरी के जीवित रहते ही पुष्पराज बागरी उनके राजनीतिक वारिस के तौर पर काम कर रहे थे और विधायकी से जुड़े ज्यादातर काम वही देख भी रहे थे। लेकिन जुगुल के निधन के बाद परिवार में मतभेद की स्थिति बनने लगी। नतीजन जुगुलकिशोर बागरी के छोटे बेटे देवराज ने भी अपनी पत्नी वंदना के नाम पर दावेदारी जताने लगे। लेकिन इसी बीच वंदना का जाति प्रमाण पत्र निरस्त हो गया। इसके बाद स्थितियां और बिगड़ गई। देवराज का यह मानना था कि इसके पीछे उनके अपने भाई पुष्पराज का हाथ रहा। हालांकि हाइकोर्ट से राहत मिलने पर मामला शांत हो गया। लेकिन दोनों के बीच की खाईं कम नहीं हो सकी। आधी अधूरी कसर सीएम की जनदर्शन यात्रा के दौरान पूरी हो गई जब देवराज ने अपनी पत्नी के साथ हर जगह मौजूद रहकर खुद को सशक्त दावेदार के रूप में प्रस्तुत किया। दोनों भाईयों के बीच के फासले बढ़ते गए और भाजपा के लिए रास्ता मुश्किल हो गया। इसके बाद पार्टी ने इनसे किनारा करके महिला उम्मीदवार प्रतिमा बागरी को टिकट दे दिया।