ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

IPL 2021 के आखिरी लीग मैच में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकते हैं कोलकाता और राजस्थान

नई दिल्ली:  इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल का 14वां सीजन अब अपने अंतिम चरण में है। लीग मैचों का समापन जल्द हो जाएगा और आज यानी 7 अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रायल्स की टीम अपने-अपने आखिरी लीग मैच खेलने उतरेंगी। ये मैच कोलकाता की टीम के लिए अहम है, क्योंकि केकेआर को प्लेआफ की रेस में बने रहने के लिए ये मुकाबला जीतना है। ऐसे में जान लीजिए कि राजस्थान और कोलकाता की टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है।

बात अगर कोलकाता नाइट राइडर्स की करें तो टीम बहुत कम बदलाव करना पसंद करेगी। अगर आंद्रे रसेल फिट हैं तो फिर शाकिब अल हसन को बाहर बैठना पड़ सकता है। इसके अलावा लाकी फर्ग्यूसन अगर फिट हैं तो फिर टिम साउथी को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जा सकता है, लेकिन इनके फिट न होने पर ये टीम से बाहर ही रहेंगे। कोलकाता के लिए ये मैच प्लेआफ की रेस में बने रहने के लिए अहम है।

नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), शाकिब अल हसन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नरेन, शिवम मावी, टिम साउथी और वरुण चक्रवर्ती।

अगर राजस्थान रायल्स की बात करें तो टीम में कुछ बदलाव हो सकते हैं, लेकिन कप्तान संजू सैमसन नहीं चाहेंगे कि आखिरी लीग मैच में ज्यादा बदलाव किए जाएं, क्योंकि राजस्थान की टीम जीत के साथ आइपीएल 2021 के सफर को समाप्त करना चाहेगी। अगर टीम बड़े अंतर से जीत जाती है तो फिर रेस में भी बनी रहेगी, लेकिन यहां जीत का मार्जिन 100 रन से ज्यादा होना चाहिए या फिर 10 ओवर से पहले जीत मिलनी चाहिए।

राजस्थान रायल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

एविन लुइस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिवम दुबे, ग्लेन फिलिप्स, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान और चेतन सकारिया।