ब्रेकिंग
मथुरा पुलिस के हाथ लगे संदिग्ध के फोटो, चोरों की तलाश में जुटी पुलिस इलेक्शन मोड में काग्रेस, इसलिए 'दागियों' पर अभी नो एक्शन डॉक्टरी-इंजीनियरिंग की पढ़ाई के साथ विद्यार्थियों को स्टार्टअप के लिए भी सहयोग की व्यवस्था – मुख्यमंत्री चौहान अलवर पुलिस ने जीरो FIR दर्ज कर रेवाड़ी भेजी; महिला पर संगीन आरोप AAP सुप्रीमो ने ट्वीट लिखा- गुजरात का सह प्रभारी बनने के बाद AAP सांसद केंद्र के टारगेट पर टिफ़िन सर्विस का बिज़नेस कैसे शुरू करें | How to Setup Tiffin Service centre in hindi छत्तीसगढ़ के स्टार्टअप ईको सिस्टम को देखने जल्द आयेगा ऑस्ट्रिया का दल एंबुलेंस में पकड़े गए 25 करोड़ के फर्जी नोट नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने नगर पंचायत समोदा को प्रदान की एम्बुलेंस गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के करीबियों को मारने की बना रहे थे प्लानिंग, 4 पिस्टल रिकवर

IPL 2021 के आखिरी लीग मैच में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकते हैं कोलकाता और राजस्थान

नई दिल्ली:  इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल का 14वां सीजन अब अपने अंतिम चरण में है। लीग मैचों का समापन जल्द हो जाएगा और आज यानी 7 अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रायल्स की टीम अपने-अपने आखिरी लीग मैच खेलने उतरेंगी। ये मैच कोलकाता की टीम के लिए अहम है, क्योंकि केकेआर को प्लेआफ की रेस में बने रहने के लिए ये मुकाबला जीतना है। ऐसे में जान लीजिए कि राजस्थान और कोलकाता की टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है।

बात अगर कोलकाता नाइट राइडर्स की करें तो टीम बहुत कम बदलाव करना पसंद करेगी। अगर आंद्रे रसेल फिट हैं तो फिर शाकिब अल हसन को बाहर बैठना पड़ सकता है। इसके अलावा लाकी फर्ग्यूसन अगर फिट हैं तो फिर टिम साउथी को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जा सकता है, लेकिन इनके फिट न होने पर ये टीम से बाहर ही रहेंगे। कोलकाता के लिए ये मैच प्लेआफ की रेस में बने रहने के लिए अहम है।

नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), शाकिब अल हसन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नरेन, शिवम मावी, टिम साउथी और वरुण चक्रवर्ती।

अगर राजस्थान रायल्स की बात करें तो टीम में कुछ बदलाव हो सकते हैं, लेकिन कप्तान संजू सैमसन नहीं चाहेंगे कि आखिरी लीग मैच में ज्यादा बदलाव किए जाएं, क्योंकि राजस्थान की टीम जीत के साथ आइपीएल 2021 के सफर को समाप्त करना चाहेगी। अगर टीम बड़े अंतर से जीत जाती है तो फिर रेस में भी बनी रहेगी, लेकिन यहां जीत का मार्जिन 100 रन से ज्यादा होना चाहिए या फिर 10 ओवर से पहले जीत मिलनी चाहिए।

राजस्थान रायल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

एविन लुइस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिवम दुबे, ग्लेन फिलिप्स, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान और चेतन सकारिया।