ब्रेकिंग
भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका...

मकान पर पलटा गिट्टी से भरा डंपर, चार की मौत

दमोह। दमोह में मकान पर गिट्टी से भरा डंपर पलटने से चार लोगों की मौत हो गई। एक दूसरे हादसे में एक अन्य युवक की मौत मिलाकर दोनों हादसों में कुल 5 लोग मृत हुए हैं। बटियागढ़ ब्लॉक के आजनि टपरिया गांव में जिस मकान पर गिट्टी से भरा डंपर पलटा है उसमें तीन बच्चों सहित डंपर में बैठे एक युवक की मौत हुई है। डंपर का चालक मौके से भाग गया था। रात में ही पथरिया विधायक रामबाई परिहार जिला अस्पताल पहुंची थी और घायलों की जानकारी ली थी। उन्होंने जिला प्रशासन से इस मामले की शीघ्र ही जांच कर पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की है।

दूसरी घटना में देरशाम बाइक से अपने घर फुटेरा जा रहे दो बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। वहीं रात 10 बजे बटियागढ़ थाना क्षेत्र के आजनी गांव की टपरिया इलाके में एक गिट्टी से भरा डंपर एक घर पर पलट गया जिसमें ट्रक ड्राइवर व क्लीनर के अलावा घर में मौजूद छह लोग गंभीर घायल हो गए हैं। जिला अस्पताल में लाने पर कुछ देर बाद घर के तीन सदस्यों की मौत हो गई घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है

पहला मामला नरसिंहगढ़ चौकी के समीप पिपरिया गांव के पास का है जहां एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मारी दी, बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल है। नरसिंगढ़ पुलिस को जानकारी लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां घायल का उपचार जारी है। घायल फुटेरा गाव के रहने वाले हैं। हादसे में अनिल पिता बलराम अहिरवार की मौत हो गई है वही घायल संतु पिता गन्नू अहिरवार को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जिसकी हालत नाजुक है। यह युवक दमोह से वापस फुटेरा जा रहे थे, बीच रास्ते में हादसा हो गया। पुलिस के सामने बड़ी चुनौती है कि अज्ञात वाहन को आखिर कैसे ढूंढा जाए, क्योंकि इस मार्ग पर 24 घण्टे वाहनों का आवागमन लगा रहता है।

वही दूसरा मामला रात करीब 10 बजे बटियागढ़ के अंजनी की टपरिया क्षेत्र का है। जहां पर एक गिट्टी से भरा डंपर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक घर के ऊपर पलट गया। घर में 5 लोग मौजूद थे और सभी डंपर की चपेट में आ गए। बटियागढ़ टीआई मनीष मिश्रा ने बताया ट्रक चालक व क्लीनर के अलावा घर में सो रहे पांच लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई है और एक महिला और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल है। वही मृतकों में आकाश पिता हरिराम अहिरवार 18 वर्ष, ओमकार पिता हरि राम अहिरवार 14 वर्ष, मनीषा पिता हरिराम अहिरवार 16 वर्ष की मौत हो गई। तीनों शव को शव गृह में रखवा दिया है जिनका आज पोस्टमार्टम किया जाएगा।