ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

गेट का कांच और लॉक तोड़ने के बाद कार स्टार्ट नहीं हुई तो बदमाश भागे, सीसीटीवी में चोर कैद

धार  धामनोद में सोमवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने सुंद्रेल चौराहे पर स्थित मकान के सामने से कार को चुराने का प्रयास किया। चोरों ने पहले खिड़की का कांच तोड़ा, फिर लॉक तोड़ा। वे कार स्टार्ट नहीं कर पाए तो चले गए। चोर कैमरे में कैद हो गए, जिसे पीड़ित ने पुलिस को सौंप दिए हैं।

रात को बदमाश कार से सुंदेल रोड पहुंचे। उन्होंने संजय पाटीदार की कार एमपी 09 सी टी 6873 का पहले गेट के विंडो का कांच तोड़ा। इसके बाद लॉक तोड़कर आगे के दो दरवाजे खोले। वे कार स्टार्ट कर ही रहे थे कि पेपर बांटने वाला युवक वहां से गुजरा। यह देख बदमाश बिना कार लिए ही वहां से भाग निकले। कुछ देर बाद बदमाश फिर से लौटे और गाड़ी स्टार्ट करने की कोशिश की। गाड़ी का सायरन बजने लगा तो बदमाशों को फिर से भागना पड़ा।

संजय पाटीदार के घर के बाहर की ओर लगे सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की पूरी हरकत रिकॉर्ड हो गई। घटना को अंजाम देने 4 बदमाश आए थे। 2 कार में सवार थे, जबकि दो चोरी का प्रयास कर रहे थे। इधर, सारी घटना नजदीक लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।