ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

छत्रपति शिवाजी पर विवादित बयान को लेकर विधानसभा में हंगामा

महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई में महाराष्ट्र विधानसभा के बजट सेशन की शुरुआत ही हंगामे से ही हुई। जहां प्रोटोकाल के अनुसार बजट सेशन की शुरुआत राज्यपाल के अभिभाषण से होती हैं , लेकिन जब आज महामहिम भाषण विधान भवन में आए तब शिवाजी महाराज की जय के नारे महाविकास अगाड़ी के विधायकों ने दिए। बता दें कि क्योंकि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कुछ दिन पहले शिवाजी महाराज को लेकर एक विवादित बयान दिया था। लेकिन जब राज्यपाल ने सेंट्रल हॉल में अपने भाषण की शुरुआत की तब हॉल में बीजेपी के तरफ़ से नवाब मलिक के ख़िलाफ़ नारेबाज़ी की और इनके इस्तीफ़े की मांग की। इस नारेबाज़ी के बीच राज्यपाल अपना अभिभाषण पूरा कर नहीं पाए और विधान भवन से निकल गए।

मंत्री जयंत पाटिल ने बीजेपी विधायकों के इस बर्ताव को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और इसकी कड़ी निंदा कीं। उन्होंने कहा कि ये सरासर महामहिम राज्यपाल का अपमान है। उनके अभिभाषण से बजट सेशन की शुरुआत होती है, लेकिन उन्हें अपना भाषण पूरा करने नहीं दिया ये ग़लत बात हैं ऐसा कभी हुआ नहीं हैं। वहीं, वरिष्ट पत्रकार संजय जोग के अनुसार ऐसा कभी हुआ नहीं जहां महामहिम राज्यपाल को अपना भाषण अधूरा छोड़ना पड़ा,” ये एक यूनीक सिचूएशन हैं जहाँ नारेबाज़ी के बीच उन्हें अपना भाषण अधूरा छोड़ना पड़ा, मेरे जानकारी में ऐसा वाकिया इससे पहले कभी नहीं हुआ था। फिलहाल राज्य के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ हैं।