ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

‘दिग्गी’ की बढ़ी मुश्किलें: बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने क्राइम ब्रांच में की दिग्विजय सिंह के खिलाफ शिकायत, मंत्री सारंग ने ट्विटर सस्पेंड करने लिखा पत्र, क्लैम ट्रिब्यूनल गठन की अधिसूचना राजपत्र में हुई प्रकाशित

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बिहार का वीडियो शेयर खरगोन हिंसा का होना बता दिया था. जिसके बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही है. सरकार को घेरने के चक्कर में दिग्विजय सिंह खुद घिर गए हैं. बीजेपी के प्रतिनिधि मंडल ने क्राइम ब्रांच में दिग्विजय सिंह के खिलाफ शिकायत की है. उनके खिलाफ जल्द ही एफआईआर दर्ज हो सकती है. वहीं चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने ट्विटर इंडिया को पत्र लिखा है. उन्होंने दिग्विजय सिंह का ट्विटर हैंडल सस्पेंड करने की मांग की है. इधर क्लैम ट्रिब्यूनल गठन की अधिसूचना भी राजपत्र में प्रकाशित कर दी गई है.

मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने ट्विटर इंडिया को लिखा पत्र

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने ट्विटर इंडिया के सीईओ पराग अग्रवाल को पत्र लिखा है. जिसमें कहा है कि कांग्रेस के नेता और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह हर समय अपने ट्वीट से समाज में विघटन पैदा करते रहते हैं और धार्मिक उन्माद फैलाते रहते हैं. दिग्विजय सिंह ने कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के आरओबी को भोपाल के सुभाष नगर का आरओबी बताकर फोटो ट्वीट किया था. उन्होंने 12 अप्रैल 2022 को किसी अन्य राज्य के फोटो को जिसमें एक युवक द्वारा एक धार्मिक स्थल पर झंडा फहराया जा रहा है. जिसे मध्यप्रदेश के खरगोन का बताकर फोटो के साथ भड़काऊ ट्वीट किया है.

दिग्विजय का ट्विटर हैंडल सस्पेंड करने की मांग

जबकि 10 अप्रैल को खरगोन में दो धार्मिक समुदायों के बीच दंगा हुआ था. ऐसे में उनका यह फोटो वाला ट्वीट प्रदेश में धार्मिक उन्माद फैला सकता है. दिग्विजय सिंह आये दिन इस प्रकार के भड़काऊ ट्वीट करते रहते हैं. इसलिए आपसे आग्रह है कि दिग्विजय सिंह के ट्वीटर अकाउंट को तत्काल रूप से सस्पेंड कराने का कष्ट करें.

क्लैम ट्रिब्यूनल गठन की अधिसूचना राजपत्र में प्रकाशित

खरगौन में 10 अप्रैल को हुई हिंसा में लोक और निजी सम्पत्ति की नुक़सानी के दावों का आँकलन और उपद्रवकारियों से वसूली कर जिनका नुक़सान हुआ है, उनको भुगतान किए जाने के लिए अधिनियम की धारा 4 अंतर्गत पहली बार क्लैम ट्रिब्यूनल की अधिसूचना राजपत्र में प्रकाशित की गई है. क्लेम ट्रिब्यूनल का अध्यक्ष रिटायर्ड जज शिवकुमार मिश्रा को बनाया गया है. रिटायर्ड आईएएस प्रभात पाराशर को सदस्य नियुक्त किया गया है.

बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने क्राइम ब्रांच में की दिग्विजय की शिकायत

बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ क्राइम ब्रांच से शिकायत की गई है. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा, जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी, राहुल कोठारी समर्थकों के साथ क्राइम ब्रांच पहुंचे. कांग्रेस और दिग्विजय सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. क्राइम ब्रांच पहुंचकर प्रतिनिधिमंडल ने की दिग्विजय पर कार्रवाई की मांग की है. रामेश्वर शर्मा ने कहा कि राम भक्तों पर पत्थर फेकेंगे, तो हम आरती नहीं उतारेंगे. जल्द दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी. ट्वीट को लेकर बीजेपी का आरोप है कि दिग्विजय गलत जानकारी फैला कर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ना चाहते है.

दिग्विजय सिंह ने क्या किया था ट्वीट ?

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने खरगोन दंगे के बाद ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि क्या ख़रगोन प्रशासन ने लाठी तलवार जैसे हथियारों को ले कर जुलूस निकालने की इजाज़त दी थी? क्या जिन्होंने पत्थर फेंके चाहे जिस धर्म के हों सभी के घर पर बुलडोज़र चलेगा? शिवराज जी मत भूलिए आपने निष्पक्ष हो कर सरकार चलाने की शपथ ली है. अब इस मामले की शिकायत मिलने के बाद क्राइम ब्रांच कार्रवाई भी कर सकती है.