ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

बनती रोड बिगड़ती रफ्तार… मौत के ना बन जाए सिटी बस वाले सौदागर

इंदौर के खंडवा रोड पर इन दिनों सड़क चौड़ीकरण का काम चालू है। ऐसे में यातायात प्रभावित हो रहा है। बसों की रफ्तार देख इस राह से गुजरने वाले जान हतेली पर लेकर चल रहे है। कल दोपहर दो बजे एक सिटी बस का ओवरटेक और रफ्तार ने उक्त सड़क पर आवागमन करने वालों के रोंगटे खड़े कर दिए है।

शहर को यातायात में नंबर एक लाने का ढिंढोरा लगातार पीटा जा रहा है। ट्रैफिक पुलिस की सख्ती आम चालकों पर दिखाई दे रही है। लेकिन मौत के सौदागर बन चुके सिटी बस संचालकों पर ट्रैफिक पुलिस की नरमाई शहर वासियों की जान से खिलवाड़ कर रही है। इंदौर के आईटी पार्क चौराहे से लेकर तेजाजी नगर तक कि सड़क का चौड़ीकरण हो रहा है। काम शुरू होने के बावजूद आम राहगीरों की रफ्तार पर नियंत्रण है लेकिन सिटी बस संचालकों की बस का ब्रेक लग नही रहा है। कल दोपहर दो बजे बस नंबर mp09pa0430 आईटी पार्क से तेजाजी नगर की ओर जा रही थी। इस बीच बस की रफ्तार करीब 80 किलोमीटर थी। तेज रफ्तार बस लगातार दूरी बसों को ओवरटेक कर ड्राइवर द्वारा तेजी से दौड़ाई जा रही थी। रानी बाग के पास बस ड्राइवर ने ओवरटेक इतनी तेजी में किया कि बस में सवार यात्री भी डर के मारे ड्राइवर को कोसने लगे थे। सड़क चौड़ीकरण उसमे ड्राइवर का निर्माणाधीन सड़क से ओवरटेक करना छोटी गाड़ी वालों के लिए खतरे की घण्टी बनता जा रहा है।

जिस कम्पनी का टेंडर उसका भी नही ध्यान

उक्त सड़क चौड़ीकरण में जिस कम्पनी को ठेका मिला है उसके द्वारा यात्रियों के लिए किसी तरह की सावधानी पूर्वक सुविधा नही की गई है। रहवासियों का कहना है कि रोजाना 8 से 10 एक्सीडेंट इस सड़क पर हो रहे है। लेकिन टेंडर लेने वाली कंपनी का इस ओर ध्यान नही है। ना ही ट्रैफिक का ढिंढोरा पीटने वाले कार्यवाही कर रहे है।