ब्रेकिंग
भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका...

सड़क पर एटीट्यूड दिखाकर चल रही थी लड़की, तभी नाले में हुई धड़ाम- देखें वीडियो

Ladki Ka Video: इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक लड़की सड़क पर खड़े लड़के को एटीट्यूड दिखा रही थी. लेकिन फिर जो हुआ हंसी का पात्र बन गई.

Ladki Ka Video: कुछ लोगों को एटीट्यूड दिखाने का बहुत शौक होता है. और कुछ के स्वभाव में ही ये होता है. लेकिन हमेशा एटीट्यूड में रहने से कभी-कभार तगड़ा नुकसान भी हो जात है. कुछ लोग भरी महफिल में हंसी के पात्र भी बन जाते हैं. सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो आए दिन वायरल होते हैं. अब फिर से एक वीडियो सामने आया है, जो एक लड़का-लड़की से जुड़ा हुआ है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की सड़क पर खड़े लड़को को एटीट्यूड देकर चल रही थी. लेकिन तभी कुछ ऐसा हो गया कि वो हंसी का पात्र बन गई.

नाले में गिर गई लड़की

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की स्टाइलिश कपड़ों में काफी सुंदर दिख रही होती है. उसने ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी किया हुआ था. वो आगे चलती है तो उसे एक लड़का दिखाई देता है. लड़कों को देख लड़की तगड़ा स्वैग दिखाती है लेकिन यही चीज उस पर भारी पड़ जाती है. उसने आगे बिना देखे कदम बढ़ा दिए और नाले में गिर गई. वीडियो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है

यहां देखें वीडियो:

हंसी का पात्र बनकर रह गई लड़की

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की को एटीट्यूड दिखाना कितना भारी पड़ गया. वीडियो को देख लोग धड़ाधड़ हंसी की इमोजी पोस्ट किए जा रहे हैं. वीडियो को butterfly__mahi नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. हालांकि, इस वीडियो को देख साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे जानबूझ कर क्रिएट किया गया है. ये कोई हादसा नहीं है. ऐसे वीडियो लोगों को हंसाने के उद्देश्य से क्रिएट किए जाते हैं.