ब्रेकिंग
केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर दी बड़ी राहत, जानें कितने घट गए दाम केरल में भारी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट; खोले गए 2 बांध जयपुर से लौटे रमन, कहा- भाई-भतिजावाद और परिवारवाद की वजह से कांग्रेस की हुई ये स्थिति अब इस प्राइवेट सेक्टर के बैंक ने एफडी की ब्याज दरों में की बढ़ोतरी, जानें लेटेस्ट ब्याज दर NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस में मुनीर और रैयान को फांसी की सजा ज्ञानवापी मामले में ‘शिवलिंग’ पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले प्रोफेसर रतन लाल को ज़मानत, जानें कोर्ट में क्या-क्या हुआ पेटीएम को हुआ 762 करोड़ रुपये का घाटा, कंपनी ने कहा- सही रास्ते पर कारोबार जिला जज को हैंडओवर की ज्ञानवापी केस की रिपोर्ट UP विधानसभा लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी : सतीश महाना 'ठेके-पटटे, तबादला-तैनाती' से रहें दूर : सीएम योगी

जल्द लॉन्च होंगे नए सैमसंग फोल्डेबल फोन और वॉच

फोल्डेबल फोन खरीदने का प्लान है, तो बस थोड़ा इंतजार और करिए, जल्द ही सैमसंग के नए फोल्डेबल फोन और स्मार्टवॉच भारत में डेब्यू कर सकते हैं। हाल ही में, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4, गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 और गैलेक्सी वॉच 5 को कथित तौर पर ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है, जो यह हिंट देता है कि यह डिवाइस जल्द ही भारत में लॉन्च होंगे। कथित लिस्टिंग से इन गैलेक्सी डिवाइसेस की बैटरी के मॉडल नंबर का पता चलता है। हालांकि, यह इन डिवाइसेस के बारे में किसी अन्य जानकारी के बारे में खुलासा नहीं करता है। हाल की अफवाहों ने सुझाव दिया है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 को पीछे की तरफ 108-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर से लैस किया जा सकता है।

91मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 की बैटरी का मॉडल नंबर EB-BF936A और EB-BF937A है। गैलेक्सी Z फ्लिप 4 बैटरी का मॉडल नंबर EB-BF721A, EB-BF722A और EB-BF723A है। इसके अलावा, गैलेक्सी वॉच 5 बैटरी को कथित तौर पर EB-BR910A, EB-BR925A और EB-BR900A के रूप में लिस्ट किया गया है। यह नई जानकारी भारत में इन डिवाइसेस के जल्द आने का संकेत दे सकती है। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने पहले भारत में गैलेक्सी जेड फोल्ड 3, गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 और गैलेक्सी वॉच 4 को जारी किया था।