ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

छत्रीपुरा थाने पर देर रात हंगामा पुलिस पर मारपीट के आरोप

छत्रीपुरा पुलिस लाइन (Chhatripura Police Line) के पास एक समारोह में डीजे (DJ) बंद करवाने पहुंची छत्रीपुरा पुलिस (Chhatripura Police) पर महिलाओं (women) के साथ मारपीट का आरोप लगा है। इसके बाद देर रात थाने पर काफी हंगामा चलता रहा। हालांकि पुलिस ने उलटा महिलाओं सहित कुछ लोगों के खिलाफ पुलिस (police) पर हमला और शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज किया है। कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

सूत्रों के अनुसार कल छत्रीपुरा डीआरपी लाइन  के पास धानुक समाज का समारोह चल रहा था। पुलिस को शिकायत मिली कि यहां देर रात को डीजे (DJ)  बज रहा है। पुलिस टीम डीजे (DJ)  बंद करवाने पहुंची। समारोह में शामिल लोगों का कहना है कि पुलिस ने समारोह में हंगामा किया। ज्योति बडेले, हेमा सोनरे, किरण और भूमि नरेडिया के साथ मारपीट की गई, जिसमें वे घायल भी हुईं। इसके बाद भाजपा पिछड़ा मोर्च के नगर मंत्री जीतू कुशवाह अपने साथियों के साथ थाने पहुंचे। वहां काफी देर तक हंगामा होता रहा। दूसरी ओर पुलिस ने मामले में आरक्षक विनोद की रिपोर्ट (report) पर नीरज धानक, आनंद सुनहरे सहित कई महिलाओं और पुरुषों के खिलाफ पुलिस पर हमला करने और शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज किया है। बताते हैं कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। यह विवाह समारोह (marriage ceremony) छत्रीपुरा पुलिस लाइन (Chhatripura Police Line) के पास सडक़ पर हो रहा था।