ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

मुंगेली में लगा जन चौपाल: गांव गांव में तुंहर कांग्रेस तुंहर द्वारा अभियान, कांग्रेसी पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि लोगों की समस्याओं से हो रहे है रू-ब-रू

मुंगेली। जिले में कांग्रेसी पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि आम लोगों की समस्याओं को सुनने शहरी इलाके में जहां वार्ड चौपाल तो वही लगा रहे हैं. वही. गांव गांव में तुंहर कांग्रेस तुंहर द्वार अभियान के तहत जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं न सिर्फ रू-ब-रू हो रहे हैं, बल्कि तुंरत निराकृत किए जा सकने वाली समस्याओं का निराकरण सम्बंधित विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारियों के माध्यम करवा रहे हैं, जबकि कई मांग एवं समस्याओं के निराकरण के लिए बकायदा समय भी मांगा जा रहा है.

वार्ड चौपाल का आगाज

नगर पालिका अध्यक्ष हेमेंद्र गोस्वामी ने शनिवार से वार्ड चौपाल का आगाज सरदार पटेल वार्ड एवं राम गोपाल तिवारी वार्ड से शुरू किया. इस दौरान वार्ड वासियों के मांग एव शिकायतों को नगर पालिका अध्यक्ष हेमेंद्र गोस्वामी और कांग्रेस शहर अध्यक्ष स्वतंत्र मिश्रा के द्वारा सुना गया. इस दौरान मौके पर ही कई शिकायतों को नगरीय प्रशासन के अमला के द्वारा दूर किया गया, जबकि कई मांग एवं शिकायत के निराकरण के लिए समय मांगा गया.

मुछेल और नथेलपारा में तुंहर कांग्रेस तुंहर द्वार अभियान

तुंहर कांग्रेस तुंहर द्वार अभियान के तहत जिले के कांग्रेसी पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि गांव गांव में जनचौपाल लगाकर आमजनो की समस्याएं सुन रहे हैं. इसी कड़ी में जिला पंचायत अध्यक्ष लेखनी चंद्राकर और छाया विधायक सोनू चंद्राकर ने जिले के मुछेल और नथेलपारा में जन चौपाल लगाकर समस्याएं सुनी. इस दौरान सम्बंधित विभाग के अधिकारी एव कर्मचारियों से चर्चा कर कई मांग एवं शिकायतों त्वरित किया गया जबकि कई मामलों के निराकरण के लिए समय मांगा गया.

इस तरह के मामले आ रहे सामने

आवास, पेंशन, राशन पानी और बिजली ,ज्यादातर मांग एवं शिकायत जन चौपाल में इसी तरह से मिल रही है. जहां प्राप्त शिकायत और मांगों का पुलिंदा संबंधित विभाग के अधिकारियों को सौंपा जा रहा है. वहीं कई मामलों का निराकरण मौके पर ही किया जा रहा है.