ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

कातिल पिता ने ‘खून’ का किया खून: बाइक मांगने पर बेटे को उतारा मौत के घाट, पत्थर से कुचला फिर हंसिया से काट डाला

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में खौफनाक कत्ल का खुलासा हुआ है. एक कलयुगी पिता ने अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया. इस खौफनाक कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. मोटर साइकिल मांगने को लेकर हत्या हुई है. बेमेतरा पुलिस ने कातिल पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला बेमेतरा जिले की ग्राम बिटकुली का है. मृतक किशन साहू की धारदार हथियार से गले में हमला कर गंभीर चोट पहुंचाने से मौत हो गई. आरोपी नकुल साहू निवासी बिटकुली से पुलिस ने पूछताछ के जरिए अपना अपराध कबूल किया.

बताया कि मृतक उसका पुत्र कहीं भी आने-जाने के लिए मोटरसाइकिल की मांग करता था. आरोपी पिता द्वारा नहीं दे सकने कहने पर मृतक पुत्र गाली गलौज कर परेशान करता था.

घटना के दिन आरोपी पिता ने पुत्र के गांव जाने कहने पर मोटर साइकिल के बिना नहीं जाना और बात नहीं मानने के कारण आरोपी आवेश में आ गया. गुस्से से पत्थर से फेंक कर सिर को चोट पहुंचाई. मृतक के घायल होने पर हसीआ से गले को काट दिया.

इस खतरनाक वारदात में बेटे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. आरोपी को थाना चंदनु पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. धारा 302 कायम कर विवेचना में लिया गया. आरोपी को न्यायालय में पेश किया.