ब्रेकिंग
कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज

आरक्षक ने दिखाई बहादुरी: हत्या के आरोपी ने पत्थर से सिर फोड़ा, फिर भी नहीं हारी हिम्मत, छाती पर चढ़कर पकड़ा

नर्मदापुरम। मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले में एक पुलिस जवान की बहादुरी सुनकर हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। दरअसल, 302 के आरोपी को पकड़ने गए आरक्षक पर आरोपी ने पत्थर से हमला कर दिया, जिससे जवान लहूलुहान हो गया। हालांकि आरक्षक ने हिम्मत नहीं हारी और आरोपी को दबोच लिया।

दरअसल, बाबई थाना क्षेत्र में दो साल पहले आधा दर्जन लोगों ने कल्लू हत्याकांड को अंजाम दिया था। मामले में 3 आरोपी फरार चल रहे हैं, जिसमें आरोपी जीवन मीना भी दो साल से फरार था। शुक्रवार को आरोपी जीवन के नर्मदापुरम में मीनाक्षी चौक से कोर्ट के बीच होने की सूचना मिली। जिसके बाद आरक्षक पूरनलाल को आरोपी को देखने के लिए भेजा गया। जब आरक्षक वहां पहुंचा तो आरोपी एक गाड़ी पर बैठा था।

आरक्षक ने उससे नाम, पता पूछा। पहले उसने आना-कानी की। तस्दीक होने पर आरक्षक ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान आरोपी ने चालाकी दिखाते हुए एक पत्थर उठाकर आरक्षक के सिर पर मारकर भागने लगा, लेकिन आरक्षक ने दौड़कर मजिस्ट्रेट के बंगले के सामने उसे दबोच लिया और उसकी छाती पर बैठ गया। ताकि वह भाग न पाए और पुलिस को सूचना दी। आरक्षक को देख राहगीर भी मदद के लिए रुक गए। बाद में कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। टीआई संतोष सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी ने आरक्षक के सिर पर मारकर भागने का प्रयास किया। आरक्षक के सिर में 3 टांके लगाए गए हैं।