ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

भीषण गर्मी में भी नहीं होंगे पसीने से तर! ये 5 Portable Fans हैं बेस्ट

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale Portable Fans Offers: इस समय गर्मी इतनी ज्यादा है कि हर कोई घर से काम के लिए भी नहीं निकलना चाहता है लेकिन ऐसा हो नहीं पाता है. गर्मी के इस मौसम में हम आपको 5 ऐसे पोर्टेबल फैंस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको आप आराम से चला सकते हैं और गर्मी से राहत पा सकते हैं. 20 मई को शुरू हुई इस सेल में आपको 22 मई तक ऑफर्स का फायदा उठाने का मौका मिलेगा.

1.5W का ये रिचार्जेबल टेबल फैन एलईडी लाइट के साथ आता है और इसे 2,599 रुपये की जगह 899 रुपये में बेचा जा रहा है. ये रोटेट करता है और इसे आप अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं. ये प्लास्टिक का बना हुआ है और लोगों को काफी पसंद आता है.

बिल्ट-इन रिचार्जेबल बैटरी के साथ आने वाला ये हैंड फैन यूएसबी से चार्ज किया जा सकता है. ये बेहद छोटा है और काफी काम का भी है. 899 रुपये की कीमत वाले इस फैन को फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल से 57% के डिस्काउंट के बाद 379 रुपये में लिया जा सकता है.

एलईडी लाइट वाला ये मिनी पोर्टेबल फैन 1,499 रुपये का है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसे 63% के डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है. सेल में इस पोर्टेबल फैन की कीमत 549 रुपये है. इसमें आपको 7 स्पीड मोड्स दिए जा रहे हैं और इसे यूएसबी के जरिए चार्ज किया जा सकता है.

ये एक पोर्टेबल टेबल फैन है, जिसे रिचार्ज किया जा सकता है. इसे फ्लिपकार्ट की सेल में 1,199 रुपये में बेचा जा रहा है जबकि इसकी असली कीमत 1,699 रुपये है. यूएसबी से चार्ज होने वाले इस फैन में आपको इमरजेंसी लाइट भी दी जा रही है और इसकी बैटरी 2000mAh की है.

ये एक अनोखा पोर्टेबल फैन है जिसे नेकबैंड की तरह गले में पहन जा सकता है. 2200mAh की बैटरी वाले इस फैन को 30 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है और इसमें एलईडी लाइट भी दी गई है. इसे आप अपने साथ कहीं भी लेकर जा सकते हैं और ये बिजली की भी बचत करता है. 999 रुपये के इस फैन को 899 रुपये में खरीदा जा सकता है.