ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

कपिल देव और अरविंद केजरीवाल की फोटो वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की अरविंद केजरीवाल के साथ मुलाकात की फोटो सामने आई है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि कपिल देव कुरुक्षेत्र में 29 मई को होने वाली आम आदमी पार्टी की रैली में पार्टी जॉइन कर सकते हैं। इस रैली में केजरीवाल के अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी पहुंचेंगे।अगर कपिल देव AAP जॉइन करते हैं तो हरियाणा में केजरीवाल की पार्टी को एक बड़ा चेहरा मिल जाएगा। हरियाणा में 2024 में विधानसभा चुनाव होने हैं और पंजाब विधानसभा चुनाव में मिली रिकॉर्डतोड़ जीत के बाद अब आम आदमी पार्टी हरियाणा पर फोकस कर रही है। खुद अरविंद केजरीवाल हरियाणा की सिवानी मंडी से हैं।

कपिल देव का जन्म चंडीगढ़ में हुआ। उन्होंने चंडीगढ़ डीएवी स्कूल से पढ़ाई की लेकिन वह क्रिकेट हरियाणा की टीम से खेलते थे। हरियाणा की ओर से रणजी ट्रॅाफी में उन्होंने हरियाणा के लिए कई बेहतरीन पारियां खेलीं। आम आदमी पार्टी 2024 के विधानसभा चुनाव में कपिल देव को पंचकूला विधानसभा सीट से टिकट दे सकती है। अभी तक हरियाणा से आम आदमी पार्टी में कोई नामी खिलाड़ी शामिल नहीं हुआ। यह बात अलग है कि कपिल देव के अलावा ओलिंपिक मेडल विजेता बॉक्सर विजेंदर सिंह भी अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर चुके हैं। उधर AAP पंजाब से पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह को राज्यसभा सांसद बना चुकी है।