ब्रेकिंग
भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका...

स्याहड़वा में मिट्टी गिरने से 40 फुट गहरे कुएं में दबे 2 लोग

हरियाणा के हिसार जिले के गांव स्याहड़वा में 40 फुट गहरे कुएं में काम करने के लिए उतरे दो व्यक्ति मिट्‌टी गिरने से नीचे दब गए हैं। दोनों को अभी निकाला नहीं जा सका है। प्रशासन की बचाव टीमें मौके पर पहुंच रही हैं। ग्रामीणों की भीड़ लगी है और कुएं से मिट्‌टी निकालने का काम चल रहा है।हिसार से करीब 33 किलोमीटर दूर भिवानी बॉर्डर पर स्थित गांव स्याहड़वा जिला हिसार का अंतिम गांव है। रविवार सुबह 7 बजे के करीब गांव स्याहड़वा के जयपाल और जगदीश उर्फ फौजी खेत में बने एक गहरे कुएं में किसी काम से उतरे थे। दो-तीन व्यक्ति उपर भी मौजूद थे। दोनों 40 फुट नीचे कुएं में काम कर ही रहे थे कि कुंआ बैठ गया। मिट्‌टी की एक बड़ी थेह नीचे गिर गई और जयपाल और जगदीश नीचे दब गए।

कुएं के उपर बैठे लोगों को इसका पता चला तो उन्होंने शोर मचा कर आसपास के लोगों को मौके पर बुलाया। हादसे की सूचना प्रशासन को भी दी गई। प्रशासन की मिट्‌टी में दबे लोगों को निकालने के लिए एक टीम मौके पर भेजी गई है। ग्रामीण भी अपने स्तर पर कुएं से मिट्टी निकालने में जुटे हैं जेसीबी मशीन से कुएं से मिट्‌टी निकालने का काम जारी है। प्रशासन की ओर से आर्मी-एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है।