ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

Coronavirus की जंग में इस लड़के ने खोया अपने पिता को, अब सलमान खान ऐसे कर रहे हैं मदद

नई दिल्ली। देशभर में फैली कोरोना वायरस की महामारी ने बहुत से लोगों की जिंदगी को प्रभावित किया है। इस महामारी का असर आर्थिक रूप से भी लोगों पर पड़ रहा है। वहीं कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए देश की कई बड़ी हस्तियां आगे आ रही हैं। इनमें बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे भी शामिल हैं। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान भी कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं।

सलमान खान बीते कुछ दिनों से मुंबई में बीएमसी, डॉक्टरों और पुलिस कर्मियों सहित फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को भोजन, चिकित्सा उपकरण और ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करवा रहे हैं। अब उन्होंने हाल ही में कर्नाटक के एक 18 वर्षीय लड़के की भी मदद की है। जिसने कोविड-19 के वजह से अपने पिता हो खो दिया। पिता की मौत के बाद लड़के ने सलमान खान से आर्थिक मदद मांगी।

इस बात की जानकारी युवा सेना के नेता राहुल एस कनाल ने दी है। राहुल एस कनाल सलमान खान के साथ मिलकर कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद कर रहे हैं। अंग्रेजी अखबार मिड डे की खबर के अनुसार राहुल एस कनाल ने कर्नाटक के लड़के की मदद करने को लेकर कहा है कि सलमान खान ने उसको शैक्षिक उपकरणों के अलावा राशन भी मुहैया करवाया है।

राहुल एस कनाल ने कहा, ‘हमने उस लड़को को शैक्षिक उपकरणों के अलावा राशन भी मुहैया करवाया है। हम उसकी तरक्की के लिए आगे भी जरूरी सामान देते रहेंगे। सलमान के प्रशंसकों के परिवार वाले हमें दूसरों की मदद करने में सक्षम कर रहे हैं। सलमान खान ने हमसे कहा है कि हम बाहर जाएं और हर इंसान की जरूरत पूरी करने में मदद करें। अभिनेता को अपने हर प्रशंसक के बारे में भी पता है और वह उन्हें सहायता प्रदान कर रहे हैं।’

आपको बता दें कि बीते साल सलमान खान ने लॉकडाउन के समय में गरीबों और जरूरमंदों को खाने से लेकर अन्य जरूरी समाना मुहैया करवाने में मदद की थी। अब कोरोना वायरस की दूसरी लहर में फिर से दिग्गज अभिनेता ने फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करने का फैसला किया है। सलमान की टीम फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना भिजवा रही है और यह सब खुद भाईजान की निगरानी में हो रहा है।