ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

Janhvi Kapoor से झगड़े की वजह से टूटा कार्तिक और करण को ‘दोस्ताना’? करवाना चाहते थे एक्ट्रेस को फिल्म से बाहर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने हाथ से जा चुकी एक फिल्म ‘दोस्ताना 2’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। धर्मा प्रोडक्शन कार्तिक को फिल्म से बाहर कर चुका है, हालांकि ये कदम उठाने की वजह न तो करण जौहर ने बताई और न ही कार्तिक की तरफ से कोई बयान आया। इस फिल्म में कार्तिक और जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आने वाले थे। फिल्म की 60% शूटिंग भी पूरी हो चुकी थी, करोड़ों रुपए खर्च हो चुके थे, लेकिन फिर भी करण ने कार्तिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

कार्तिक को ‘दोस्ताना 2’ से निकालने की पीछे अब तक कई वजह सामने आ चुकी हैं। इस बीच अब एक और वजह सामने आ रही है। ईटाइम्स की खबर की मानें तो जाह्नवी कपूर से झगड़े के बाद कार्तिक इस फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे। ये कहानी तब शुरू हुई जब जनवरी में कार्तिक और जाह्नवी कपूर की दोस्ती खत्म हो गई। उसके बाद कार्तिक का जाह्नवी के साथ काम करना पाना मुश्किल हो रहा था। वो बार-बार तारीखें बदल रहे थे और शूटिंग में देरी कर रहे थे।

सूत्र ने बताया, ‘जाह्नवी से झगड़े के बाद कार्तिक बहुत अपसेट थे, एक दिन उन्होंने डायरेक्टर से कहा कि उन्हें ‘दोस्ताना 2’ की जगह कुछ और बनाना चाहिए। तब तक जाह्नवी ने कार्तिक से बात करना बिल्कुल बंद कर दिया था। कार्तिक की बातें सुनकर डायरेक्टर तुरंत करण के पास गए और उन्हें बताया कि कार्तिक इसकी जगह दूसरी फिल्म बनाने की बात कर रहे हैं’।

सूत्र ने आगे बताया, ‘कार्तिक बाद में इस फिल्म को करने के लिए राज़ी हो गए, लेकिन उन्होंने इसके लिए एक शर्त रखी कि जाह्नवी कपूर को फिल्म से निकाल दिया जाए। कार्तिक अपनी फीस एडजस्ट करने के लिए भी तैयार थे अगर करण दूसरी फिल्म बनाते तो। जो भी कुछ पर्दे के पीछे हो रहा था वो देखना हम सबके लिए बहुत शॉकिंग था। इसके बाद करण ने एक बड़ा फैसला लिया और कार्तिक को ही फिल्म से बाहर कर दिया ताकी चीजें और न बढ़ जाएं। और इस तरह कार्तिक ‘दोस्ताना 2’ से बाहर हो गए’।