ब्रेकिंग
जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अवैध रूप से डंप किया गया भारी मात्रा में शराब का जखीरा किया गया बरामद थाना हथबंद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केसदा मे... क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने रावणभाठा स्थित दशहरा मैदान के मुख्यमंच से नगर वासियों और क्षेत्रवासियो को विजयादशमी पर्व की बधाई दी विधायक इंद्र साव के प्रयास से भाटापारा राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा विधायक के प्रस्ताव को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी स्वीकृति सुशील शर्मा को आगामी झारखंड प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने हटिया विधान सभा क्रमांक 64 का पर्यवेक्षक नियुक्त किया जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा रोड में खड़ी ट्रकों के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का किया गया पर्दाफाश पुलिस द्वारा ट्रकों के पहिए व बैटरी जैक च... खड़ी ट्रैकों में हो रही लगातार चोरी से परेशान भाटापारा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विरोध प्रदर्शन पद यात्रा करते हुए शहर थाने में ज्ञापन सौंपा गया भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ...

फिल्मों में बेटी शनाया के किसिंग और बोल्ड सीन देख ऐसा होगा संजय कपूर का रिएक्शन, महीप कपूर ने कही ये बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। बीते दिनों निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने शनाया कपूर को बॉलीवुड में लॉन्च करने की घोषणा की थी। इसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब शनाया कपूर की मां महीप कपूर ने उनको लेकर ऐसी बात बोली है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

महीप कपूर ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट PeepingMoon को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने बेटी शनाया कपूर के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर लंबी बातचीत की। इस दौरान महीप कपूर से पूछा गया कि जब फिल्मों में शनाया कपूर किसिंग और बोल्ड सीन करेंगी तो संजय कपूर का कैसा रिएक्शन होगा ? इस सवाल का उन्होंने अलग अंदाज में जवाब दिया है।

महीप कपूर ने कहा, ‘भले ही संजय हैरान हो जाएं लेकिन वह अपनी बेटी के करियर में दखलअंदाजी नहीं करेंगे’। महीप कपूर ने कहा है कि संजय कपूर को अंदर से यह जरूर लगेगा कि हे भगवान, यह मैं क्या देख रहा हूं, लेकिन काम का मामला है तो वह कुछ नहीं कहेंगे और शांत रहेंगे। महीप कपूर के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि शनाया कपूर जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं

इस बात की जानकारी बीते दिनों निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने दी थी। करण ने हाल ही में टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है, जिसे शनाया कपूर ने भी ज्वाइन किया है। करण इसे डीसीए स्क्वॉड कहते हैं। करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शनाया कपूर का फोटो शेयर कर उन्होंने बॉलीवुड में लॉन्च करने की घोषणा की थी। शनाया के फोटोशूट की कुछ सेंसुअस तस्वीरों के साथ करण ने लिखा था- डीसीए स्क्वॉड में स्वागत है शनाया। इस जुलाई धर्मा मूवीज के साथ शुरू हो रहा तुम्हारा पहली फिल्म का सफर यादगार और रोमांचक होने वाला है।