ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

Vivo X90 प्रो के फीचर्स हुए लीक

वीवो की ओर से इस साल चीन में Vivo X80 सीरीज लॉन्च की गई थी। अब सामने आया है कि कंपनी नई X90 सीरीज पर काम कर रही है। इस सीरीज के एक नए डिवाइस वीवो X90 प्रो के स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले सामने आए हैं।
चाइनीज टिप्सटर TechGoing की ओर से बताया गया है कि वीवो X90 प्रो में क्वालकॉम का सबसे पावरफुल प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मिलेगा, जो फ्लैगशिप डिवाइसेज में मिलता है। इस प्रोसेसर को अभी आधिकारिक रूप से लॉन्च नहीं किया गया है और उम्मीद है कि इसे क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन टेक समिट में नवंबर में लॉन्च किया जाएगा।
100W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा फोन
लीक्स में सामने आया है कि वीवो X90 प्रो में 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है और मौजूदा मॉडल के मुकाबले बड़ी बैटरी मिलेगी। वीवो X80 में 4,700mAh की बैटरी मिलती है। ऐसे में संभव है कि नया डिवाइस 5,000mAh बैटरी क्षमता के साथ आए।
मिलेगा 1 इंच का कैमरा सेंसरवीवो के नए डिवाइस में फोटोग्राफी के लिए 1 इंच का बड़ा कैमरा सेंसर मिल सकता है। इससे पहले अगस्त में शाओमी ने अपने शाओमी 12S अल्ट्रा स्मार्टफोन में यह सेंसर दिया था। फोन में Sony IMX989 सेंसर मिला था, जिसे वीवो X90 प्रो के मॉड्यूल का भी हिस्सा बनाया जा सकता है।
लॉन्च के लिए करना होगा इंतजार
कंपनी ने आधिकारिक रूप से नई सीरीज या डिवाइस के लॉन्च की बात कन्फर्म नहीं की है, ऐसे में इंतजार करना होगा। संभव है कि वीवो X90 प्रो को पहले चाइनीज मार्केट में उतारा जाए और भारत में इसका लॉन्च बाद में हो। फ्लैगशिप फीचर्स होने के चलते इसे प्रीमियम कीमत पर पेश किया जाएगा।