ब्रेकिंग
जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा रोड में खड़ी ट्रकों के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का किया गया पर्दाफाश पुलिस द्वारा ट्रकों के पहिए व बैटरी जैक च... खड़ी ट्रैकों में हो रही लगातार चोरी से परेशान भाटापारा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विरोध प्रदर्शन पद यात्रा करते हुए शहर थाने में ज्ञापन सौंपा गया भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था

मैचिंग हैट पहनकर कूल डूड बने रणवीर सिंह

अभिनेता रणवीर सिंह अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, कपड़ों के चयन को लेकर वह कई बार ट्रोल्स के निशाने पर आ चुके हैं, लेकिन इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता। स्टाइल के मामले में वह सिर्फ अपने मन की करते हैं। एक बार फिर रणवीर सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इसमें वह हैट पहनकर कूल डूड बने नजर आ रहे हैं।
रणवीर सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की है। जिसमें रणवीर सिंह अपनी जैकेट से मैच करती हुई हैट पहने नजर आ रहे हैं। देखकर लग रहा है कि यह डैनिम हैट है, जिस पर व्हाइट कलर से डिजाइन बनी हुई है। इसके साथ रणवीर सिंह ने काला चश्मा पहना हुआ है। उनके चश्मे का डिजाइन भी निराला है। एक हाथ से चश्मा पकड़कर पोज देते हुए रणवीर सिंह ने यह सेल्फी क्लिक की है। इस तस्वीर के साथ रणवीर सिंह ने लिखा है, ‘वेडनसडे।’ रणवीर सिंह का यह लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। एक्टर का यह अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है।
रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आए थे। वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी।’ में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर सिंह जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े के साथ ‘सर्कस’ में भी नजर आएंगे। यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी।