ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी..

करीना कपूर के साथ हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर बदसलूकी हुई। करीना को देखते ही फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उतावले हो गए और कम सिक्योरिटी में एयरपोर्ट पहुंचीं करीना भीड़ में संघर्ष करने लगीं।  बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें करीना भीड़ में काफी असहज नजर आ रही हैं। दरअसल करीना भीड़ से बचने के लिए पीछे की तरफ मुड़ी थीं, लेकिन तभी एक फैन ने उनके कंधे पर हाथ रखना चाहा। मौके पर मौजूद बॉडीगार्ड ने उस फैन को तो दूर किया, लेकिन करीना इससे काफी डर गईं।
इसके बाद एक फीमेल फैन ने करीना का हाथ और बैग खींचना चाहा। इस पर करीना ने उस फैन को लुक दिया और बैग संभालते हुए सीधे एयरपोर्ट में एंट्री ले ली। करीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आते ही कई लोग कमेंट बॉक्स पर फैंस की कड़ी निंदा कर रहे हैं।
करीना कपूर सफेद शर्ट के साथ हाफ स्वेटर में एयरपोर्ट पहुंची थीं। डार्क ग्लासेस और बंधे बाल में करीना का लुक काफी कूल था।