ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

Boldest Look of Nikki Tamboli, लगाया बोल्डनेस का तड़का

टेलीविजन एक्ट्रेस निक्की तंबोली एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर मशहूर हो चुकी हैं। उन्होंने अपने स्टाइल के दम पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा बनने के बाद तो निक्की घर-घर में मशहूर हो गईं। इसके बाद अब निक्की अब फैशन की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं।

Boldest Look of Nikki Tamboli लेटेस्ट फोटोशूट

आज निक्की किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अपने प्रोजेक्ट्स के कारण तो, कभी अपने लुक्स की वजह से, वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में निक्की का फिर से बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

निक्की तंबोली का ग्लैमरस लुक

लेटेस्ट फोटोज में निक्की को बेज कलर का बेहद डीपनेक गाउन पहने हुए देखा जा रहा है। उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है।इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों को वेवी मैसी टच देकर ओपन रखा है। निक्की ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं। फैंस उनके लुक पर फिद हो गए हैं।

वीडियो में दिखाया किलर अंदाज

इससे पहले निक्की तंबोली ने अपने एक बोल्ड वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किया था। वीडियो में निक्की पर्पल कलर की डीपनेक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है। यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। इस लुक में वह बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं। अब फैंस भी उनके इस अवतार की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।