ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Nyasa Devgan का लेटेस्ट लुक देख फैंस के उड़े होश

बी टाउन में कई स्टार किड्स हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। नन्हें तैमूर अली खान हों या शाहरुख के लाडले आर्यन खान, स्टार किड्स की पॉपुलैरिटी फैंस के बीच उनके पेरेंट्स जैसी ही है। वहीं, अक्सर फिल्म में डेब्यू से पहले किसी भी स्टार किड का मेकओवर किया जाता है। अभी तक कई एक्टर्स ने फिल्मों में आने से पहले अपने लुक पर बारीकी से बहुत काम किया है। उनके पहले और अब की तस्वीरों में अंतर न पहचान पाना मु्श्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है नीसा देवगन का।

बिलकुल अलग लुक में नजर आईं नीसा

नीसा, काजोल और अजय देवगन की लाडली बेटी हैं, जो फिल्मों से तो बहुत दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। काजोल के साथ नीसा की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी को फैंस ने सराहा है। लेकिन इस बार नीसा की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। फैंस उनके कंप्लीट मेकओवर को देख हैरान हैं। फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे ने नीसा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रहीं हैं।

नीसा का लुक देख हैरान हुए फैंस

जो तस्वीरें शेयर की गई है, उनमें नीसा ने डीप नेक ग्रीन कलर का लहंगा पहन रखा है। नीसा पर यह रंग भी सूट कर रहा है। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने गले में चोकर और हाथ में पतला सा ब्रेसलेट पहना है। उनकी तस्वीर पर फैंस ने कई पॉजिटिव कमेंट किए हैं।

एक यूजर ने लिखा,’यह बहुत प्यारी लग रही है।’ दूसरे यूजर ने काजोल से तुलना करते हुए कहा, ‘इसकी स्माइल बिलकुल काजो की तरह खूबसूरत है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पता नहीं क्यों पर नीसा बाकी सभी स्टार किड्स में सबसे सुंदर लगती हैं।’

जानकारी के लिए बता दें कि नीसा देवगन ने यह लुक दिवाली पार्टी के लिए कैरी किया था। पिछले दिनों बी टाउन में कई दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया था,जिनमें नीसा ने यह लुक कैरी किया था।