ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स...

देश ही नहीं विदेश में भी Dalip Tahil दिखा चुके हैं अपने अभिनय का जलवा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दलिप ताहिल हर साल 30 अक्तूबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। उनकी गितनी ऐसे कलाकारों में होती है जो हर किरदार में अपने एक्टिंग से जान भर देते हैं।अब तक के अपने करियर में वह कई फिल्मों में नेगेटिव रोल में नजर आ चुके हैं।

दलिप की कर्मभूमि बेशक मुंबई है लेकिन उनका जन्म उत्तर प्रदेश के आगरा में साल 1952 में हुआ था। शुरुआत शिक्षा हासिल करने के बाद उन्होंने ग्रैजुएशन के लिए अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में दाखिला ले लिया था। दलिप को एक्टिंग का शौक बचपन से ही था। स्कूल के दिनों से लेकर कॉलेज की पढ़ाई तक उन्होंने लगातार अपने कला का प्रदर्शन किया। बचपन के शौक को उन्होंने बाद में फुल टाइम करियर के रूप में भी चुना।

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक श्याम बेनेगल की फिल्म से उन्होंने हिंदी फिल्मों में कदम रखा। इस फिल्म का नाम अंकुर था। फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हुई। इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। रमेश सिप्पी की मशहूर फिल्म ‘शान’ में भी वह नजर आए। अपने एक्टिंग करियर में दलीप अब तक 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। कयामत से कयामत तक, बाजीगर, इश्क और कहो न प्यार है कि वजह उन्होंने लोगों के मन में अमिट छाप छोड़ी है। फिल्मों के अलवा वह छोटे पर्दे पर भी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं।