ब्रेकिंग
जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अवैध रूप से डंप किया गया भारी मात्रा में शराब का जखीरा किया गया बरामद थाना हथबंद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केसदा मे... क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने रावणभाठा स्थित दशहरा मैदान के मुख्यमंच से नगर वासियों और क्षेत्रवासियो को विजयादशमी पर्व की बधाई दी विधायक इंद्र साव के प्रयास से भाटापारा राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा विधायक के प्रस्ताव को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी स्वीकृति सुशील शर्मा को आगामी झारखंड प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने हटिया विधान सभा क्रमांक 64 का पर्यवेक्षक नियुक्त किया जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा रोड में खड़ी ट्रकों के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का किया गया पर्दाफाश पुलिस द्वारा ट्रकों के पहिए व बैटरी जैक च... खड़ी ट्रैकों में हो रही लगातार चोरी से परेशान भाटापारा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विरोध प्रदर्शन पद यात्रा करते हुए शहर थाने में ज्ञापन सौंपा गया भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ...

शादी की रस्मों में यूं सजी थीं यामी गौतम, लाल साड़ी, ट्रेडिशनल नथ में दिखीं बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने हाल ही में ‘उरी’ फिल्म के निर्देशक से शादी कर अपने फैंस को चौंका दिया। यामी ने अचानक ही 4 जून को शादी की फोटो शेयर की, जिसे देख उनके फैंस और दोस्त हैरान होने के साथ ही काफी खुश भी नजर आए। अब शादी के बाद यामी ने अपनी शादी में निभाई गई रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

यामी गौतम ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी शादी की रस्मों की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में यामी के चेहरे पर दुल्हन वाला ग्लो साफ नजर आया। यामी ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीर शेयर की है। जिसमें यामी पीले रंग की ड्रेस पहने हुई हैं। यामी ने हल्दी सेरेमनी में कौड़ियों से बनी ज्वेलरी पहनी थी। तस्वीर में यामी बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रही हैं।

वहीं यामी ने अपने कलीरे की रस्म की तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में यामी लाल रंग की साड़ी पहनी हुई हैं। साथ ही उन्होंने ट्रेडिशनल पहाड़ी नथ भी पहनी हुई है। फोटो में यामी अपने कलीरे फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। यामी इन सभी तस्वीरों में सिंपल लुक में नजर आ रही हैं।

यामी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यामी की ये तस्वीरें शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फोटोज पर यामी के कई फैंस कमेंट कर यामी के सिंपल लुक की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि यामी गौतम हाल ही में शादी के बाद पहली बार नई- नवेली दुल्हन की तरह नजर आईं। यामी ग्रीन कलर की सड़ी में सजी हुई बेहद खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने हरी साड़ी, हाथों में लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र भी पहना। यामी इस लुक में काफी ज्यादा सुंदर लग रही हैं। फैन्स भी यामी की इस फोटो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। और अभी तक इसपर लाखों लाइक्स आ चुके हैं।