ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

न्‍यूड वीडियो कॉल कर ब्‍लैकमेल करने वाले तीन आरोपितों को भेजा जेल

भोपाल। प्रदेश में साठ से ज्यादा लोगों के न्‍यूड वीडियो को रिकॉर्ड कर ब्लैकमेल करने वाले वेव सीरीज ‘हैकिंग’ की तर्ज पर ब्लैकमेल कर रहे थे। आरोपितों ने दोस्तों से ट्रेनिंग लेने के बाद ठगी करना शुरू किया था। आरोपितों के ट्रेनर ने उनको आगाह किया था कि ज्यादा रकम मांगने पर पीड़ित पुलिस में शिकायत करने की कर सकता है। छोटी रकम मिलने पर पीडित कभी शिकायत नहीं करेगा। साथ ही एक बार पैसा मिलने के बाद दोबारा राशि वसूल करने के लिए फोन नहीं लगाते थे। पुलिस ने तीनों आरोपित वसीम, पुरुषोत्तम मीणा व यादराम को शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। अब पुलिस को इमरान नाम के ट्रेनर की तलाश है।
58 हजार ली सबसे बड़ी रकम
साइबर पुलिस सूत्रों का कहना है कि अब तक आरोपितों के खातों से एक साल के दौरान करीब 60.70 लाख रुपयों के लेनदेन की जानकारी मिली है। इसमें एक व्यक्ति से सबसे ज्यादा 58 हजार लिए गए है। लोगों को ब्लैकमेल कर अधिकांश रकम दस से पच्चीस हजार रुपये के बीच ली गई है।
साइबर क्राइम ने आरोपी पुरुषोत्तम मीणा व यादराम को अलवर राजस्थान से गिरफ्तार किया है। पुरुषोत्तम एमए फर्स्ट ईयर का छात्र है, जबकि यादराम ठेकेदारी करता है। आरोपितों ने अपने दोस्त इमरान से काम सीखा था। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपित ठगी कर एक महीने में साढ़े पांच लाख रुपये तक कमा लेते थे।