ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

छत्तीसगढ़ स्टेट टीम सीनियर में बिलासपुर की छह तो अंडर 19 में दो महिला खिलाड़ी

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट सीनियर महिला टीम के लिए बिलासपुर जिले से छह महिला खिलाड़ियों का चयन हुआ है। ऐश्वर्या सिंह, दुर्गेश नंदिनी साहू, ज्योति नट, श्रद्धा वैष्णव, शिवी पांडे और यशी पांडे अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाएंगीं। वहीं स्टेट वूमेन अंडर 19 टीम में बिलासपुर की ऐश्वर्या और कामना खेलेंगी।

क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल ने चयन को लेकर बताया कि बिलासपुर जिले से अंडर-19 महिला व सीनियर महिला खिलाड़ियों का चयन छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट टीम में किया गया है। संघ द्वारा वूमेंस अंडर-19 व सीनियर खिलाड़ियों का ट्रायल लेने का निर्देश दिया गया था जो क्रिकेट संघ बिलासपुर ने 12 जुलाई को लिया। इसके बाद स्टेट ट्रायल के लिए 30 खिलाड़ियों का चयन किया गया था। स्टेट कैंप के लिए 16 जुलाई को भिलाई में ट्रायल लिया गया।

इसके बाद छत्तीसगढ़ स्टेट कैंप के लिए चयन किया गया। फिर खिलाड़ियों को चार टीमों में विभाजित कर सलेक्शन मैच का अयोजन किया गया। 13 से 16 अगस्त तक भिलाई व दुर्ग के मैदानों में सलेक्शन मैच के बाद खिलाड़ियों के फिटनेस और प्रदर्शन के आधार पर छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की महिला अंडर-19 व महिला सीनियर खिलाड़ियों का चयन कर नाम सार्वजनिक किया गया।

चयन के बाद कोषाध्यक्ष मुकुल तिवारी, क्रिकेट संघ बिलासपुर के अध्यक्ष नवीन जाजोदिया, अनुराग बाजपाई, देवेंद्र सिंह, सुशांत राय, आलोक श्रीवास्तव, महेंद्र गंगोत्री, रितेश शुक्ला, आशीष शुक्ला, ओपी यादव, दिलीप सिंह, राजेश शुक्ला कमल घोष, टी. साई कुमार, डा. अशोक मेहता, डा. वैभव ओत्तलवार, डा. आरडी पाठक, राजुल जाजोदिया, भूपेंद्र पांडे, सैलेश सैमुअल, अपूर्व भंडारी, प्रवीण कुमार, फिरोज अली, शेख अल्फाज, महेश दत्त मिश्रा इन सभी ने महिला बिग्रेड को शाबाशी दी।