ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

बड़वानी में जन आक्रोश रैली आज पूर्व सीएम कमल नाथ शामिल होंगे

बड़वानी। आदिवासी जन आक्रोश रैली व महासभा को लेकर बड़वानी जिले में कांग्रेस ने तैयारियां की हैं। आज शहर में होने वाले आयोजन में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ शामिल होंगे। वे दोपहर 12 बजे हेलीकाप्टर से आएंगे और रैली में शामिल होकर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए राजघाट रोड स्थित कृषि उपज मंडी में टेंट लगाया गया है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष वीरेंद्रसिंह दरबार ने बताया कि आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार आदि मुद्दों को लेकर रैली में शामिल होने वाले हजारों लोग देशप्रदेश की सरकारों के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करेंगे, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ सहित पदाधिकारी जनसभा को संबोधित करेंगे।

कार्यक्रम की प्रभारी व महेश्वर विधायक विजयलक्ष्मी साधौ, राजपुर विधायक बाला बच्चन, सहायक प्रभारी व खरगोन विधायक रवि जोशी, जिले के प्रभारी सरदारपुर विधायक प्रताप ग्रेवाल आदि ने अधिक से अधिक संख्या में लोगों को शामिल होने का आह्वान किया है। शहर के डीआरपी लाइन मैदान पर हेलीपेड बनाया गया है। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से कांग्रेस विधायकों सहित पार्टी के पदाधिकारी शामिल होंगे। रैली व जनसभा में शामिल होने के लिए आसपास के जिलों से भी बड़ी संख्या में आदिवासी समाजजन शामिल होंगे। इसके लिए गांव-गांव बैठकें आयोजित कर जानकारी दी गई है।