ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

भोपाल के थाने में बदमाशों के साथ जन्मदिन का केक कटवाने के मामले में टीआइ लाइन अटैच

भोपाल। थाने में बदमाशों से केक कटवाने के मामले में टीटी नगर थाना प्रभारी शैलेंद्र शर्मा को लाइन अटैच कर दिया गया है। टीआइ ने थाने में ही बदमाशों के जन्मदिन का केक कटवा दिया। हालांकि, उनको पता नहीं था कि जिनके साथ वे केक कटवा रहे हैं, उनका पूर्व आपराधिक रिकार्ड है। शुक्रवार को जब टीआइ का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया था। मामले की जानकारी लगने पर डीआइजी इरशाद वली ने तत्‍काल ही टीटी नगर थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया। इस बारे में अभी टीआइ की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले रात करीब 12 बजे सेकंड स्टाप के पास कुछ लोग किसी का जन्मदिन मनाते हुए हंगामा कर रहे थे। इससे रहवासियों को परेशानी हो रही थी। रहवासियों ने टीटी नगर थाने को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी शैलेंद्र शर्मा स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। 11 बजे के बाद नाइट कर्फ्यू चल रहा था। टीआइ ने देर रात डीजे बजाने से मना किया और कहा कि इसे बंद करो। इस पर टीआइ की कुछ लोगों से बहस हो गई थी।

दूसरे दिन उनका वीडियो हुआ वायरल

शुक्रवार को उनका एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें वह कुछ आपराधिक रिकार्ड के लोगों के साथ थाना परिसर में केक कटवा कर उनका जन्मदिन मना रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और डीआइजी ने टीआइ को लाइन अटैच कर दिया।