ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

अंगुल-तालचर रोड सेक्शन में मालगाड़ी पटरी से उतरने से पुरी-दुर्ग ट्रेन रद

रायपुर। रायपुर रेल मंडल से होकर गुजरने वाली पुरी-दूर्ग ट्रेन को रद किया गया है। दरअसल पूर्व तट रेलवे के अंगुल-तालचर रोड सेक्शन में मालगाड़ी के पटरी से उतरने के चलते पुरी-दुर्ग ट्रेन को रद किया गया, जबकि तीन ट्रेनों को परिवर्तित मार्ग से रवाना किया गया। रेल मंडल से मिली जानकारी के अनुसार 15 सितंबर को पुरी-दुर्ग से चलने वाली गाड़ी क्रमांक 08425 / 08426 पूरी-दुर्ग-पुरी स्पेशल ट्रेन रद की गई है। वहीं 15 सितंबर को पुरी से रवाना होने वाली गाड़ी क्रमांक 02093 पुरी-जोधपुर स्पेशल ट्रेन को परिवर्तित मार्ग खुर्दा रोड-जखपुरा-जारोली-चक्रधरपुर-झारसुगुड़ा-ईब होकर रवाना किया गया। इसी तरह 15 सितंबर को पुरी से रवाना होने वाली पुरी-अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन को खुर्दा रोड-विजयनगरम-टिटलागढ़-लखोली होकर रवाना किया गया। इस असुविधा के लिए रेलवे मंडल ने यात्रियों से खेद व्‍यक्‍त किया है।
दुर्ग-अजमेर और सिकंदराबाद-दरभंगा ट्रेन में अतिरिक्त कोच
रेल यात्रियों की सुविधा का रेलवे प्रशासन पूरा ध्‍यान रख रहा है। अभी हाल ही में रेल प्रशासन ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से गुजरने वाली दो जोड़ी स्पेशल गाड़ियों में एक-एक अतिरिक्त कोच की सुविधा उपलब्ध कराई है। यात्रियों की सुविधा के लिए यह निर्णय लिया गया है। जानकारी के अनुसार गाड़ी क्रमांक 08213 / 08214 दुर्ग-अजमेर-दुर्ग स्पेशल गाड़ी में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा दुर्ग से 26 सितंबर को और अजमेर से 27 सितंबर को उपलब्ध रहेगी। वहीं गाड़ी क्रमांक 07007 / 07008 सिकंदराबाद-दरभंगा-सिकंदराबाद स्पेशल गाड़ी में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा सिकंदराबाद से 18 सितंबर से 28 सितंबर तक और दरभंगा से 21 सितंबर से एक अक्टूबर तक उपलब्ध रहेगी।