ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

Bhabanipur Bypoll: अगर मैं नहीं जीती चुनाव तो कोई और बन जाएगा बंगाल का CM- ममता बैनर्जी

कोलकाता- तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने चुनावी बैठक में कहा कि अगर मैं नहीं जीती तो कोई और बंगाल का CM बन जाएगा।  दरअसल, बुधवार को ममता बनर्जी ने कहा कि अगर वह 30 सितंबर को होने वाले भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव  में जीत हासिल नहीं करती हैं तो उनकी पार्टी का कोई और व्यक्ति पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बन जाएगा।

आपका एक-एक वोट कीमती है-
इस दौरान ममता ने  कहा कि बारिश होने पर भी अपना वोट जरूर दें। आपका एक-एक वोट कीमती है,अगर मुझे एक भी वोट कम पड़ा तो इसका परिणाम मुझे भुगतना पड़ेगा। ममता बनर्जी ने कहा कि आत्मसंतुष्ट होकर मत बैठो और ये मत मान लो कि मेरी जीत पक्की है, यदि आप मुझे मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं तो आपको मुझे वोट देना होगा, हर वोट महत्वपूर्ण है।

अगर मैं नहीं जीतती हूं तो कोई और मुख्यमंत्री बन जाएगा
दक्षिण कोलकाता के एकबालपुर इलाके में अपनी पहली चुनावी बैठक में ममता ने कहा कि अगर मैं नहीं जीतती हूं तो कोई और मुख्यमंत्री बन जाएगा क्योंकि हम बहुमत में हैं। हिंदी और बंगाली में बोलते हुए बनर्जी ने कहा कि मैंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ा था लेकिन मुझे वहां पर हराने की साजिश रची गई। ये मामला अब सुप्रीम कोर्ट में है। भारत के संविधान के मुताबिक मुझे मुख्‍यमंत्री बने रहना है तो भवानीपुर विधानसभा सीट से मुझे जीत हासिल करनी होगी।

 नरेंद्र मोदी जी, भारत को तालिबान नहीं बनाने देंगे
जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दो विधानसभा चुनावों के नतीजों को देखें तो हिंदू बाहुल्‍य भवानीपुर में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है। इस निर्वाचन क्षेत्र में कुल मतदाताओं का लगभग 20% मुसलमान हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी, हम आपको भारत को तालिबान के जैसा नहीं बनाने देंगे, भारत एक रहेगा। गांधीजी, नेताजी, विवेकानंद, सरदार वल्लभभाई पटेल, गुरुनानक जी, गौतम बुद्ध, महावीर सभी के अनुयायी इस देश में साथ रहेंगे. हम किसी को भी भारत का बंटवारा नहीं करने देंगे।