ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

लगातार दो मैच में लगा जुर्माना, अब संजू सैमसन पर लटक रही प्रतिबंध की तलवार

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें एडिशन के दूसरे चरण के मुकाबलों में अब तक दिल्ली कैपिटल्स ने दमदार खेल दिखाया है। इस वक्त टीम अंक तालिका में टाप पर काबिज है। दिल्ली ने राजस्थान रायल्स की टीम को शनिवार को दमदार अंदाज में मात देते हुए टाप पोजिशन हासिल किया। प्लेआफ में स्थान पक्का करने की कोशिश में जुटी राजस्थान की टीम को इस मैच में हार से बड़ा झटका लगा। वैसे टीम को इससे भी बड़ा झटका लग सकता है अगर उनकी कप्तान संजू सैमसम ने अपनी गलतियों में सुधार नहीं किया।

दिल्ली के खिलाफ शनिवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान की टीम को 33 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टास जीतकर राजस्थान के कप्तान सैमसन ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। दिल्ली के सामने गेंदबाजी करते हुए उनकी टीम ने ठीक ठाक प्रदर्शन किया और 154 रन के स्कोर पर रिषभ पंत की सेना को रोक दिया। गेंदबाजी प्रदर्शन भले ही अच्छी रही लेकिन गेंदबाजों ने निर्धारित 20 ओवर का कोटा पूरा करने में तय समय से ज्यादा वक्त लिया। इसकी वजह से टीम पर और कप्तान पर जुर्माना लगाया गया।

सैमसन पर लग सकता है एक मैच का प्रतिबंध

पिछले मैच में पंजाब के खिलाफ भी राजस्थान की टीम पर स्लो ओवर रेट की वजह से जुर्माना लगाया गया था। अब दिल्ली के खिलाफ भी टीम के गेंदबाजों ने यही गलती दोहराई है। लगातार दो मुकाबलो में ऐसा लगती करने की वजह से कप्तान पर एक मैच के प्रतिबंध का खतरा मंडरा रहा है। गेंदबाजों को नियंत्रण करना कप्तान का काम होता है और अगर नियम के मुताबिक तय समय से ज्यादा कोई टीम गेंदबाजी में समय लगाती है कि फिर उस पर जुर्माना लगाया जाता है। दो बार गलती होने पर मैच फीस में से पैसे काटे जाते हैं और तीसरी बार इसे करने पर कप्तान पर एक मैच का प्रतिबंध लगाया जाता है

24 लाख का लगाया गया जुर्माना

आइपीएल की आचार संहिता का तहत ये दूसरा मौका था जब राजस्थान की टीम ने समय रहते पूरे ओवर नहीं फेंके और इसकी वजह से ही कप्तान संजू सैमसन पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। इसके अलावा प्लेइंग इलेवन में शामिल अन्य खिलाड़ियों छह लाख रुपये या फिर उनकी व्यक्तिगत मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना लगाया गया।