ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

IPL से बाहर हुए कुलदीप यादव ने कराई सर्जरी, शेयर की अस्पताल से अपनी तस्वीर

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर कुलदीप यादव के घुटने की सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई है। इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम की तरफ से खेलने वाले इस चाइनामैन गेंदबाज को प्रैक्टिस के दौरान चोट लगी थी। यूएई में टीम कैंप में फील्डिंग करते वक्त उनकी घुटना मुड गया था। कुलदीप ने बुधवार को सोशल मीडिया के जरिए सफल सर्जरी की जानकारी दी।

कुलदीप ने अस्पताल की बिस्तर पर ली हुई एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरी सर्जरी सफल रही चोट के सुधार होने की यात्रा अभी बस शुरू हुई है। आप सभी लोगों का इतना समर्थन करने के लिए बहुत धन्यवाद। अब मेरा सारा ध्यान रिहैब को अच्छी तरह से पूरा करने पर रहेगा और पिच पर जितनी हो उतनी जल्दी वापसी करते हुए वो करना चाहूंगा जो मुझे करना हमेशा ही सबसे ज्यादा पसंद है।”

27 सितंबर को पीटीआइ ने इस बात की जानकारी दी थी कि कुलदीप यादव को घुटने में चोट लगी है जिसकी वजह से वह यह घरेलू सीजन और आइपीएल के 14वें सीजन के दूसरे चरण के मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कुलदीप का रिहैब लंबा चलने वाला है। इंटरनेशनल क्रिकेट से उनको कुछ दिन दूर रहना होगा इसके बाद ही वह टीम इंडिया में वापसी का प्रयास करेंगे।

बीसीसीआइ की तरफ से बताया गया, हां हमें इस बात की जानकारी मिली थी कि कुलदीप को यूएई में प्रैक्टिस के दौरान घुटने में काफी गंभीर चोट आई थी। फील्डिंग करने के दौरान उनका घुटना मुड गया था और उस वक्त वह काफी तकलीफ से गुजरे थे।