ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स...

IPL 2021 के आखिरी लीग मैच में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकते हैं कोलकाता और राजस्थान

नई दिल्ली:  इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल का 14वां सीजन अब अपने अंतिम चरण में है। लीग मैचों का समापन जल्द हो जाएगा और आज यानी 7 अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रायल्स की टीम अपने-अपने आखिरी लीग मैच खेलने उतरेंगी। ये मैच कोलकाता की टीम के लिए अहम है, क्योंकि केकेआर को प्लेआफ की रेस में बने रहने के लिए ये मुकाबला जीतना है। ऐसे में जान लीजिए कि राजस्थान और कोलकाता की टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है।

बात अगर कोलकाता नाइट राइडर्स की करें तो टीम बहुत कम बदलाव करना पसंद करेगी। अगर आंद्रे रसेल फिट हैं तो फिर शाकिब अल हसन को बाहर बैठना पड़ सकता है। इसके अलावा लाकी फर्ग्यूसन अगर फिट हैं तो फिर टिम साउथी को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जा सकता है, लेकिन इनके फिट न होने पर ये टीम से बाहर ही रहेंगे। कोलकाता के लिए ये मैच प्लेआफ की रेस में बने रहने के लिए अहम है।

नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), शाकिब अल हसन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नरेन, शिवम मावी, टिम साउथी और वरुण चक्रवर्ती।

अगर राजस्थान रायल्स की बात करें तो टीम में कुछ बदलाव हो सकते हैं, लेकिन कप्तान संजू सैमसन नहीं चाहेंगे कि आखिरी लीग मैच में ज्यादा बदलाव किए जाएं, क्योंकि राजस्थान की टीम जीत के साथ आइपीएल 2021 के सफर को समाप्त करना चाहेगी। अगर टीम बड़े अंतर से जीत जाती है तो फिर रेस में भी बनी रहेगी, लेकिन यहां जीत का मार्जिन 100 रन से ज्यादा होना चाहिए या फिर 10 ओवर से पहले जीत मिलनी चाहिए।

राजस्थान रायल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

एविन लुइस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिवम दुबे, ग्लेन फिलिप्स, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान और चेतन सकारिया।